छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागराष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ पुलिस के प्रधान आरक्षक ने घर के पीछे लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ पुलिस के प्रधान आरक्षक ने घर के पीछे लगाई फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उक्त प्रधान आरक्षक सरकंडा थाने में पदस्य थे.

 जानकारी के मुताबिक खाना खाने के बाद घर से टहलने निकले प्रधान आरक्षक को रात भर पुलिस तलाश करती रही. आधी रात को उनका शव घर के पीछे नीम पेड़ में झूलता हुआ मिला. सरकंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मोपका निवासी लखन सिंह मिश्राम पिता भगत सिंह (53) सरकंडा थाने में प्रधान आरक्षक के पद में कार्यरत थे. थाने में उसे मालखाने की जिम्मेदारी दी गई थी. दो दिन पूर्व गुरूवार शाम किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक परेशान थे. परेशानी की वजह से वह अपने घर तक नहीं जा रहे थे. ऐसे में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने शाम 7 बजे घर छोड़ा. रात 11 बजे खाना खाने के बाद प्रधान आरक्षक टहलने के आने की बात कहते हुए घर से निकले थे. घर के पीछे नीम पेड़ में रस्सी बांधी. वहीं खुदकुशी करने के लिए प्रधान आरक्षक फांसी के फंदे में झूल गए. रात 1 बजे तक उनके घर नहीं लौटने पर परिजनों की चिंता बढ़ गई. परिजनों ने घटना की सूचना सरकंडा थाने को दी. पुलिस की टीम रातभर तलाश में जुट गई. आधी रात 3 बजे पुलिस ने देखा कि घर के पीछे नीम पेड़ में प्रधान आरक्षक का शव फांसी के फंदे में लटका हुआ है. सरकंडा पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button