तकनीकी

50 घंटे की बैटरी लाइफ, सबको नचाने आ गए Sony के धाकड़ छोटू Speakers, पानी में डूबने पर करेगा काम

सोनी इंडिया ने अपनी लेटेस्ट यूएलटी पावर साउंड सीरीज के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को बढ़ाया है. इस नई लाइनअप में कंपनी ने पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ULT टॉवर 10, ULT फ़ील्ड 7, ULT फ़ील्ड 1 को लॉन्च किया है. ये स्पीकर बहेद पावरफुल साउंड और 50 घंटे की बैटरी लाइफ और IP67 रेटिंग के साथ आते हैं जो इन्हें पानी और धूल से बचाने में मदद करते हैं.



Sony ULT Field 1 के फीचर्स और भारत में कीमत

Sony ULT फ़ील्ड 1 एक कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर है जिसको आप चलते-फिरते यूज कर सकते हैं. यह 12 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और IP67 जल और धूल प्रतिरोध के साथ आता है. काले, ऑफ-व्हाइट, फ़ॉरेस्ट ग्रे और नारंगी रंगों में उपलब्ध है. इस ब्लूटूथ स्पीकर में इको कैंसिलिंग तकनीक के साथ एक बिल्ट इन माइक्रोफ़ोन शामिल है. ULT फील्ड 1 की कीमत 10,990 रुपये रखी गई है.



Sony ULT टावर 10 के फीचर्स और भारत में कीमत

ULT टॉवर 10 में सोनी का एक पार्टी स्पीकर, बेहतर बास प्रदर्शन के लिए लो-एंड फ़्रीक्वेंसी को बढ़ाने के लिए ULT पावर साउंड तकनीक का लाभ उठाता है. स्पीकर ओमनी-डायरेक्शनल लाइटिंग के साथ आते हैं जिससे पार्टी में जान आती है. इको और की कंट्रोल बटन स्पीकर पर टॉप पैनल के साथ आते हैं. Sony ULT टावर 10 की कीमत 89,990 रुपये है.



Sony ULT फ़ील्ड 7 के स्पेसिफिकेशन और भारत में कीमत

पोर्टेबल पार्टी स्पीकर चाहने वालों के लिए, सोनी यूएलटी फील्ड 7 एक बढ़िया ऑप्शन है. इसमें कराओके और एक माइक्रोफोन पोर्ट शामिल है. पोर्टेबल स्पीकर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. IP67 रेटिंग के साथ, यह पानी और धूल प्रतिरोधी दोनों है. इसमें पार्टी कनेक्ट की सुविधा है,इस स्पीकर को यूजर्स को 100 स्पीकर के साथ पेअर स्पीकर तक लिंक कर सकते हैं. सोनी यूएलटी फील्ड 7 स्पीकर की कीमत 39,990 रुपये में उपलब्ध है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button