तकनीकीअन्य खबर

इस महीने आ रहे ये धांसू फोन, फ्रंट और रियर कैमरा जबरदस्त

इस महीने मार्केट में कई दमदार फोन लॉन्च होने वाले हैं. नए फोन लॉन्च करने वाली कंपनियों में वीवो, शाओमी, मोटोरोला और ओप्पो के साथ कई डिवाइस शामिल हैं. इन फोन में कंपनियां जबरदस्त कैमरा सेटअप, प्रोसेसर और डिस्प्ले ऑफर करने वाली हैं.

पिछला महीना स्मार्टफोन लवर्स के लिए काफा एक्साइटिंग रहा है. मई में मोटोरोला एज 5 फ्यूजन, सैमसंग गैलेक्सी F55 5G और रियलमी GT 6T के साथ कई शानदार स्मार्टफोन्स की एंट्री हुई है. नए स्मार्टफोन्स की एंट्री का सिलसिला इस महीने भी बरकरार रहने वाला है. इस महीने मार्केट में कई दमदार फोन लॉन्च होने वाले हैं. नए फोन लॉन्च करने वाली कंपनियों में वीवो, शाओमी, मोटोरोला और ओप्पो के साथ कई डिवाइस शामिल हैं. इन फोन में आपको बेहद शानदार कैमरा सेटअप, डिस्प्ले और प्रोसेसर देखने को मिलेगा. तो आइए जानते हैं जून में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में.

वीवो X फोल्ड 3 प्रो

कंपनी का यह फोल्डेबल फोन भारत में 6 जून को लॉन्च होगा. चीन में यह फोन पहले से उपलब्ध है. फीचर की बात करें तो कंपनी इस फोन में 8.03 इंच का मेन डिस्प्ले ऑफर कर रही है. इसमें आपको 6.53 इंच का कवर डिस्प्ले भी मिलेगा. प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दे रही है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल के वाइड ऐंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा के साथ एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी 5700mAh की है, जो 100 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.



शाओमी 14 सिवी

शाओमी का यह फोन 12 जून को भारत में लॉन्च करेगा. यह फोन चीन में लॉन्च हुए शाओमी सिवी 4 प्रो का रीब्रैंडेड वर्जन है. इस फोन में आपको 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दे रही है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का वाइड और एक 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा मिलेगा. फोन की बैटरी 4700mAh की है, जो 67 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
रियलमी GT 6

कंपनी का यह फोन इसी महीने लॉन्च होने वाला है. यह रियलमी GT नियो 6 का रीब्रैंडेड वर्जन होगा. कंपनी का यह फोन 6.78 इंच के 1.5K LTPO OLED डिस्प्ले से लैस है. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन के रियर में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दे रही है. वहीं, इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन में दी गई बैटरी 5500mAh की है. यह बैटरी 120W की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है.


मोटोरोला G85 5G

मोटोरोला फैन्स के लिए भी यह महीना काफी स्पेशन रहने वाला है. इस महीने कंपनी का नया 5G फोन मोटोरोला G85 5G मार्केट में एंट्री करने वाला है. यह स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है. फोन की कीमत यूरोप में 300 यूरो का हो सकता है. फोन का डिजाइन एज 50 सीरीज जैसा होगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button