तकनीकीअन्य खबर

6 हजार रुपये से कम में खरीदें 8GB रैम वाला फोन, 5G हैंडसेट केवल 9 हजार में, आज आखिरी मौका

मॉनसून मोबाइल मेनिया सेल में डिवाइसेज पर तगड़ा बैंक डिस्काउंट और कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा आप इन हैंडसेट्स को तगड़े एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं. सेल में आप 6 हजार रुपये से कम में भी 8जीबी रैम वाला फोन खरीद सकते हैं.

कम दाम में तगड़े फीचर वाला फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए आज आखिरी मौका है. अमेजन इंडिया पर चल रही मॉनसून मोबाइल मेनिया सेल के आखिरी दिन आप 6 से 7 हजार रुपये में जबरदस्त फीचर वाले स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. खास बात है कि सेल में आप पोको के 5G फोन को भी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं. मॉनसून मोबाइल मेनिया सेल में डिवाइसेज पर तगड़ा बैंक डिस्काउंट और कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा आप इन हैंडसेट्स को तगड़े एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा.


टेक्नो पॉप 8


8जीबी रैम (मेमरी फ्यूजन के साथ) और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है. सेल में आप इसे 1 हजार रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन करना होगा. बैंक डिस्काउंट के साथ फोन केवल 5999 रुपये में आपका हो सकता है. कंपनी इस फोन पर करीब 350 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है. एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 6,600 रुपये तक और कम कर सकते हैं. फीचर्स की बात करें, तो फोन में कंपनी 6.56 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा.



आइटेल A70

4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6799 रुपये है. सेल में यह 1 हजार रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है. बैंक डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 5799 रुपये हो जाएगी. आपको इस फोन पर करीब 340 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है. फोन पर 6350 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. फीचर्स की बात करें, तो यह फोन Unisoc 603 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें डाइनैमिक बार के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. फोन का मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. यह डिवाइस 5000mAh की बैटरी से लैस है.



पोको M6 प्रो 5G

4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 9999 रुपये है. सेल में आप इसे 999 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. फोन पर करीब 500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर में आपको 9,450 रुपये तक का फायदा हो सकता है. आप इस 5G फोन को 485 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. फीचर्स की बात करें तो फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. इसकी बैटरी 5000mAh की है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button