मनोरंजन

लगता है कि शाहरुख इतराता है, मैं चाहूं तो उसे पकड़कर… पुराने झगड़े पर अब क्या बोले अभिजीत भट्टाचार्य?

अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान के लिए कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं. अब वह उनके लिए नहीं गाते, इसके पीछे क्या वजह है, ये ज्यादातर लोग नहीं जानते. अभिजीत अक्सर अपने इंटरव्यूज में शाहरुख खान का जिक्र करते हैं. रीसेंट इंटरव्यू में एक बार फिर से उन्होंने शाहरुख पर बात की. साथ ही बोले कि इंडस्ट्री में उनके साथ बहुत पॉलिटिक्स हुई है. अभिजीत ने कहा कि म्यूजिक डायरेक्टर्स को जैसे ही पता चलता था कि शाहरुख खान की फिल्म मिली है, वे लोग जानबूझकर उनसे गाना नहीं गवाते थे.


अभिजीत बोले- मेरे साथ हुई पॉलिटिक्स
यस बॉस , चलते-चलते, मैं हूं ना, बादशाह जैसी फिल्मों में शाहरुख खान को आवाज देने वाले अभिजीत भट्टाचार्य अक्सर उनसे अनबन की हिंट देते रहते हैं. अब पिंकविला से बातचीत में एक बार फिर से उन्होंने कुछ पुरानी बातें याद कीं. अभिजीत से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने आलोचना झेली या फिर कभी बेइज्जत महसूस किया जिससे मोटिवेट भी हुए हों? वह इस पर बोलें, ‘मेरे साथ बहुत हुआ है… जिसमें होता था कि म्यूजिक डायरेक्टर को जैसे ही लगा कि शाहरुख खान की पिक्चर मिल गई… वो म्यूजिक डायरेक्टर वो कितने भी क्लोज हों मेरे, ऐसा लगता था कि उसका मोटिव ही था कि अभिजीत को नहीं गवाऊंगा.’

अवॉर्ड मिलने के बाद छिने गाने
अभिजीत ने बताया, ‘जबसे मुझे अवॉर्ड मिला है, यस बॉस कोई ब्लॉकबस्टर नहीं थी, गाना भी ब्लॉकबस्टर नहीं था. लेकिन उस टाइम पर सारे ब्लॉकबस्टर्स के बीच में एक नॉन ब्लॉकबस्टर था, बॉर्डर, परदेस, दिल तो पागल है और इधर मुझे अवॉर्ड मिल गया. कितने म्यूजिक डायरेक्टर्स को वो लगा, उसके बाद वे लोग मुझे दिखा-दिखाकर बोलते हैं कि गाना तुमसे नहीं गवाएंगे.’


शाहरुख को पता है मुझे चोट पहुंची है
शाहरुख खान के साथ क्या कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, ‘इस पर अभिजीत बोले, हम दोनों का सेम नेचर है. कोई फर्क नहीं है, बर्थडे में भी एक दिन का फर्क है. मैं आज भी उसके पास जाऊं तो मैं हक के साथ पकड़कर बोल सकता हूं, बहुत नाटक हो गया. वह मुझसे 7-8 साल जूनियर है. मैं कह सकता हूं, तुम स्टार हो, स्टार रहोगे, एक बार अगर मैं आ गया फिर से तो मैं ही रहूंगा. कभी-कभी ऐसा लगता है कि वो इतराता है, या तो उसके पास बिल्कुल वक्त नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है. पर उसे पता है कि मुझे चोट पहुंची है. वह इन सबके बारे में क्यों सोचे. वह निकल चुका है.’ अभिजीत ने यह भी कहा कि वह शाहरुख खान के लिए गाना चाहते हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button