तकनीकी

देसी ब्रांड लाया 360° साउंड और 100 घंटे चलने वाले धांसू ईयरबड्स, कीमत कम में जबर्दस्त लुक्स भी

लंबी बैटरी लाइफ और पावरफुल साउंड वाले ईयरबड्स चाहिए वो भी स्टाइलिश लुक के साथ तो बोट के नए ईयरबड्स पर आप विचार कर सकते हैं. देसी ब्रांड बोट ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर boAt Nirvana Space TWS Earbuds को लॉन्च कर दिया है. इसकी एक खासियत 360° स्पैटियल ऑडियो है, जिसे AMI टेक्नोलॉजीज के सहयोग से डेवलप किया गया है, जिससे यूजर को एक इमर्सिव लिसनिंग एक्सपीरियंस मिलता है. इसके अलावा, ईयरबड्स की एक और बड़ी खासियत इसका 100 घंटे तक का प्लेटाइम है. चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में

दमदार साउंड और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन भी

ईयरबड्स में डायमंड जैसे कार्बन ड्राइवर और EQ मोड के साथ बोट का सिग्नेचर साउंड मिलता है, जो स्पष्ट और कस्टमाइजेबल ऑडियो प्रदान करता है. बैकग्राउंड नॉइज को कम करने के लिए इनमें 32dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा भी है, और कॉलिंग के दौरान बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें क्वाड-माइक ENx तकनीक का इस्तेमाल किया गया है

इन-ईयर डिटेक्शन और मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी भी

गेमिंग और वीडियो देखने के लिए, ईयरबड्स में 60ms लो-लेटेंसी मोड का सपोर्ट मिलता है. ईयरबड्स के अन्य खास फीचर्स में इन-ईयर डिटेक्शन, टच कंट्रोल शामिल है. ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे यह एक साथ दो डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाता है.

टाइप-सी पोर्ट और फुल चार्ज में 100 घंटे का प्लेटाइम

अगर आप लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो यह ईयरबड्स आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकते हैं. कंपनी का दावा है कि केस के साथ इसमें कुल 100 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जिसे लेकर कंपनी का कहना है यह केवल 15 मिनट के चार्जिंग में पूरे 4 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है.

कीमत और उपलब्धता

boAt Nirvana Space ईयरबड्स प्राइम डेज सेल के दौरान विशेष रूप से अमेजन पर 1,999 रुपये में बेचे जाएंगे. आप ब्लैक या फिर व्हाइट में से अपना पसंदीदा कलर चुन सकते हैं.

1000 रुपये से कम में लाया नेकबैंड

बता दें कि, देसी ब्रांड boAt ने हाल ही में 1,000 रुपये से कम कीमत में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) फीचर से लैस Bassheads 122 ANC नेकबैंड भी लॉन्च किए हैं. वर्कआउट और ट्रैवल के लिए डिजाइन किए गए ये इयरफोन कंफर्टेबल औ सेफ फिट, डीप बास और साफ आवाज के लिए 13 एमएम ड्राइवर और ANC सपोर्ट के साथ आते हैं, जो आसपा के शोर को 25 dB तक कम करता है. इनमें एंबिएंट मोड, इनलाइन माइक्रोफोन, यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर और इन-लाइन कंट्रोल जैसे फीचर्स का सपोर्ट भी शामिल है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button