तकनीकी

इंतजार खत्म! भारत में इस दिन लॉन्च होगी Google Pixel 9 सीरीज, डेट कन्फर्म

पिछले काफी वक्त से Google Pixel 9 सीरीज से जुड़े लीक्स सामने आ रहे थे और अब आखिरकार भारत में इसकी लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है. नए लाइनअप को भारतीय मार्केट में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकेगा. नए लाइनअप में Google Pixel 9, Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL के अलावा कंपनी का फोल्डेबल फोन भी शामिल हो सकता है. आइए नए लाइनअप के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.



फ्लिपकार्ट पर लाइव माइक्रोसाइट के जरिए ही कन्फर्म हुआ है कि भारतीय मार्केट में Google Pixel 9 Series को कब लॉन्च किया जाएगा. यह लाइनअप भारत में 14 अगस्त को पेश किया जाएगा. कंपनी ने टीजर में गूगल के पहले फोल्डेबल फोन की झलक भी दिखाई है. नए प्रीमियम डिवाइसेज में डिस्प्ले से लेकर कैमरा और बैटरी परफॉर्मेंस तक कई अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं.



Google Pixel 9 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

पिछली रिपोर्ट्स और लीक्स की मानें तो नए पिक्सल लाइनअप में Google Pixel 9 के अलावा Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL शामिल होंगे. पहले दो डिवाइसेज में 6.3 इंच का डिस्प्ले मिलेगा और वहीं XL मॉडल में 6.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा. फोल्डेबल मॉडल की बात करें तो Pixel 9 Pro Fold में 6.3 इंच का कवर डिस्प्ले मिलेगा और वहीं 8 इंच का फोल्डेबल प्राइमरी डिस्प्ले मिल सकता है.

नए डिवाइसेज में गूगल का इन-हाउस Tensor G4 प्रोसेसर मिल सकता है और बेस वेरियंट में 12GB तक रैम के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है. प्रो मॉडल्स में कंपनी 16GB तक रैम ऑफर कर सकती है. प्रो मॉडल्स में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48MP मेन, 10.5MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 10.8MP टेलीफोटो सेंसर मिलेगा. बेस वेरियंट में 50MP मेन और 48MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर्स वाला डुअल कैमरा दिया जाएगा.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 10.5MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है. XL वेरियंट में 48MP टेलीफोटो सेंसर्स मिल सकते हैं और इसमें 32MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button