ट्रेंडिंगमनोरंजन

कुछ साल पहले प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठ पर्ची काटते बागेश्वर बाबा, वायरल हुआ पुराना वीडियो

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा की दरबार में लाखों भक्तों की भीड़ होती है. बड़े-बड़े वीआईपी उनके कदमों में सिर झुकाकर आशीर्वाद लेते दिखते हैं. देश-विदेश में लगने वाले उनके दरबार की ‘चमक-धमक’ को आपने भी टीवी और सोशल मीडिया पर देखा होगा. इस बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठे हुए बेहद साधारण तरीके से दरबार चलाते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दावा किया गया है कि यह छह साल पुराने दरबार की दृश्य है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बेहद दुबले-पतले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्लास्टिक की एक कुर्सी पर बैठे हैं. एक छोटे से साधारण पंडाल में दरी पर कुछ उनके अनुयायी बैठे हैं. हालांकि, इसमें भी वह उसी तरह लोगों की पर्ची काटते दिख रहे हैं, जैसे कि अब बिना बताए कागज पर भक्तों की मन की बात लिखकर सबको चौंका देते हैं.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं. छतरपुर में उनका बड़ा दरबार है, जिसमें हर दिन हजारों भक्त दर्शन के लिए पहुंचते हैं. इसके अलावा वह देश-विदेश में प्रवचन देते हैं. हाल ही में वह ऑस्ट्रेलिया में कथा करके लौटे हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दलों के बड़े नेता, खिलाड़ी और बॉलिवुड सेलिब्रिटी भी नजर आते हैं.

पिछले कुछ सालों में उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है. हिंदू-हिंदुत्व को लेकर अपनी बयानबाजी को लेकर भी वह सुर्खियों में रहते हैं. देश के किसी भी हिस्से में जब उनका दरबार सजता है तो इतनी भीड़ उमड़ती है कि पुलिस और प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बन जाती है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button