खेल

शॉ की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने भारतीय क्रिकेटर सहित 11 अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत के युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस वर्ष फरवरी में शॉ का सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल से मुंबई के एक होटल के सामने झड़प हो गई थी. इस मामले में शॉ की परेशानियां बढ़ती दिखाई दे रही है. सेल्फी विवाद मामले में सपना की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने शॉ और 11 अन्य लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने क्रिकेटर के अलावा कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ शॉ के कुछ दोस्तों के खिलाफ भी नोटिस जारी किया गया है.

सपना ने अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिस पर गुरुवार को सुनवाई हुई. सपना द्वारा याचिका में यह बताया गया है कि उनके दोस्त शोभित ठाकुर, शॉ और उनके दोस्त आशीष यादव के साथ परेशानी में पड़ गए हैं. शॉ और सपना के बीच यह घटना 15 फरवरी को मुंबई के एक होटल के बाहर घटी थी. घटना के बाद शॉ ने भोजपुरी अभिनेत्री के खिलाफ मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि, सपना को शॉ की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में 20 फरवरी को उन्हें जमानत दे दी गई थी. शॉ का आरोप है कि सपना और उनके दोस्तों ने उनकी गाड़ी पर बेसबॉल स्टिक से तोड़-फोड़ की थी. 15 फरवरी की रात को ही शॉ के दोस्त आशीष की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, घटना वाली रात को शॉ के दोस्त की कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया था. वहीं एक महिला ने आकर कहा कि अगर इस मामले को सुलझाना चाहते हो और विवाद को बड़ा नहीं करना चाहते तो उन्हें 50 हजार रुपए दे. इस मामले में सपना के वकील काशिफ अली खान ने भी एक अर्जी दायर की थी.

सपना के वकील ने शॉ और उनके दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ और मर्यादा भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी. सपना ने शॉ के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 120बी, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354 और 509 के तहत केस दर्ज कराया था. मॉडल ने यह भी आरोप लगाया कि शॉ घटना वाली रात नशे में धुत थे. फिलहाल, शॉ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button