तकनीकी

आपको अपना आशिक बना देगा Vivo का ये धांसू Smartphone

Vivo चीनी मार्केट में नया स्मार्टफोन ला रहा है, जिसका नाम Vivo Y78+ है. कंपनी अभी इस फोन पर काम कर रही है. 3C और TENAA जैसी चीनी एजेंसीज में फोन को मॉडल नंबर V2271A के नाम से अप्रूव किया गया है. इसी डिवाइस को Google Play सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट में स्पॉट किया गया है. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन जल्द ही चीनी मार्केट में लॉन्च हो सकता है. लॉन्च से पहले, टिपस्टर पांडा इज बाल्ड ने एक इमेज जारी की है जो फोन के डिजाइन और रंग वेरिएंट को दिखाती है.

तीन कलर में आएगा Vivo Y78+

तस्वीर में देखा जा सकता है कि Vivo Y78+ तीन कलर (ब्लैक, ब्लू और गोल्ड) में आएगा. पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल-कैमरा सेटअप है और इसके फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले है. स्क्रीन में कर्व्ड एज हैं और वीवो Y78 प्लस पर कोई साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है.

Vivo Y78+ Specs

यह इंगित करता है कि Y78+ OLED पैनल से लैस हो सकता है, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड होगा. अभी डिवाइस के डिस्प्ले साइज के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. डिवाइस के TENAA सर्टिफिकेशन से पता चला है कि यह 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा. इसके 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार, यह 44W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा. 

Vivo Y78+ को हाल ही में गीकबेंच पर भी देखा गया है. इससे पता चलता है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 695h चिपसेट और 12 जीबी रैम द्वारा संचालित होगा. फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलेगा. डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button