तकनीकीट्रेंडिंग

नया अपडेट टैब ला रहा व्हाट्सऐप , यूजर्स के लिए होगी खास सुविधा  

मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर के लिए एक नए अपडेट टैब का पहला वर्जन शुरू कर रहा है। डब्ल्यूबीटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म पर स्टेटस टैब को मॉडिफाई किया गया है और अब इसे अपडेट कहा जाता है।

हालांकि, इस वर्जन में चैनल उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि वे अभी भी डेवलपमेंट में हैं। नए अपडेट टैब के पहले वर्जन के साथ, म्यूट किए गए स्टेटस अपडेट म्यूटेड स्टेटस नाम के एक अलग सेक्शन में उपलब्ध हैं। अपडेट्स टैब के पहले वर्जन के साथ, व्हाट्सऐप शायद चाहता है कि यूजर्स इस टैब के शुरूआती बदलावों के आदी हो जाएं।

अलग सेक्शन में दिखेंगे म्यूटेड स्टेटस

बताया जा रहा है कि म्यूट किए गए स्टेटस अपडेट अब “म्यूटेड स्टेटस” नामक एक अलग सेक्शन के तहत उपलब्ध होंगे। साथ ही, प्राइवेसी सेटिंग खोलने का शॉर्टकट भी उसी मेन्यू में ले जाया गया है। स्टेटस अपडेट बनाने के लिए एक और शॉर्टकट भी होगा और इसे मेन्यू में इंटीग्रेट किया गया है, जो तब दिखाई देता है जब यूजर स्क्रीन के टॉप पर प्लस आइकन पर टैप करेगा।

वॉट्सऐप ने यह भी उल्लेख किया है कि चैनल भी हैंडल का सपोर्ट करेंगे, इसलिए यूजर वॉट्सऐप के भीतर अपना यूजर नाम दर्ज करके एक विशिष्ट चैनल की खोज कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button