राष्ट्रीयट्रेंडिंग

स्वीमिंग पूल में डूबने से 12 साल के बच्चे की मौत

स्कूल के स्वीमिंग पूल में डूबने से 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. घटना सोमवार शाम की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर लापरवाही से मौत की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

डीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि कस्तूरीराम इंटरनेशनल स्कूल के स्वीमिंग पूल में यह हादसा हुआ है. दरअसल स्कूल छुट्टियों की वजह से बंद है लेकिन आम लोगों के लिए सौ रुपये प्रति घंटे के शुल्क पर स्वीमिंग पूल के इस्तेमाल की सुविधा है. 12 साल का रजब परिवार सहित दयालपुर गांव में रहता था. वह इन दिनों कुरैनी गांव अपने ननिहाल आया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रजब सोमवार को ममेरे भाई अल शमद के साथ स्वीमिंग पूल में नहाने आया था. बताया जाता है कि पूल तीन फीट से लेकर पांच फीट तक गहरा है. घटना के समय बड़ी संख्या में लोग पूल में मौजूद थे. बताया जाता है कि लाइफ सेविंग जैकेट पहनकर रजब गहरे पानी की तरफ चला गया.

इसी दौरान जैकेट खुल गई और डूब गया. जब तक लोग बचाने की कोशिश करते तब तक डूब गया था. किसी तरह से रजब को निकाल सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से ही पुलिस को घटना की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और हादसे के जिम्मेदार लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button