अंतराष्ट्रीयट्रेंडिंगमनोरंजन

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भारत में खरीदी 7 लाख रुपये की शेरवानी

भारत में विश्व कप का आयोजन चल रहा है. दुनिया भर की टीमें भारत में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. बताया जा रहा है कि बाबर विश्व कप के बाद शादी करने की तैयारी में है. ऐसे में वो अपनी शादी के लिए भारत में शॉपिंग कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बाबर शेरवानी, ज्वैलरी तक सब कुछ भारत में ही खरीद रहे हैं.

5 स्टार होटल के लाउंज में बैठकर उन्होंने शहर की एक नामी आभूषण निर्माता कंपनी से कई लाख रुपये के शादी के आभूषण भी खरीदे हैं. पाकिस्तानी कप्तान ने डिजाइनर सब्यसाची से 7 लाख रुपये की शेरवानी भी ऑर्डर की है. ऐसा हाल-फिलहाल में सुनने में नहीं आया है कि पाकिस्तान का कोई कप्तान वर्ल्ड कप जैसा अहम टूर्नामेंट खेलते हुए अपनी शादी की मार्केटिंग कर रहा हो.

पाकिस्तानी टीम ने कोलकाता की फेमस बिरयानी का चखा स्वाद

करीब 8 साल बाद भारत आई पाकिस्तानी टीम के लिए मैदान से बाहर का अनुभव काफी बेहतरीन रहा है. चाहे वह अलग-अलग जगहों पर घूमना हो या फिर अलग-अलग शहरों के फेमस खानों को चखना हो. टूर्नामेंट के शुरुआत में हैदराबाद की वर्ल्ड फेमस बिरियानी के बाद अब पाकिस्तानी टीम ने कोलकाता के फेमस रेस्टोरेंट जम जम की बिरयानी, कबाब और चाप का लुत्फ उठाया है.

कोलकाता की मशहूर बिरयानी और कबाब का स्वाद चखने के लिए खिलाड़ियों ने टीम होटल में डिनर छोड़ दिया. पाकिस्तान की टीम ने एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए होटल में कोलकाता का खाना मंगाया. जम जम रेस्टोरेंट के डायरेक्टर शादमान फैज ने कहा कि शुरुआत में उन्हें नहीं पता था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से आया है. बाद में उन्हें पता चला.

फैज ने कहा कि तीन डिश ऑर्डर की थी. इसमें बिरयानी, कबाब और चाप शामिल थे. उन्होंने इसे रविवार शाम 7 बजे के बाद ऑर्डर किया था. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उन्हें खाना पसंद आया होगा. हर देश के लोगों को आना चाहिए और हमारा खाना चखना चाहिए. कोलकाता की बिरयानी की अपनी शैली है जो पूरी दुनिया में मशहूर है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button