तकनीकी

बड़े डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएगी Google Pixel Watch 3, दो साइज में होगी लॉन्च

Google Pixel Watch 2 बेहतरीन परफॉर्मेंस, फीचर्स और बैटरी लाइफ वाली एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है. लेकिन, कई लोगों ने शिकायत की है कि यह बहुत छोटी है और केवल 41 एमएम साइज में उपलब्ध है.

Google Pixel Watch 2 बेहतरीन परफॉर्मेंस, फीचर्स और बैटरी लाइफ वाली एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है. लेकिन, कई लोगों ने शिकायत की है कि यह बहुत छोटी है और केवल 41 एमएम साइज में उपलब्ध है. यह सैमसंग जैसे ब्रांड्स की स्मार्टवॉच से छोटी है, जिसका साइज 47 एमएम तक है. गूगल कथित तौर पर Pixel Watch 3 के साथ इस समस्या का समाधान कर रहा है, जिसके दो साइजों में आने की उम्मीद है. फिलहाल सटीक केस का साइज तो सामने नहीं आया है, लेकिन बड़ा ऑप्शन 41 एमएम पिक्सेल वॉच 2 से बड़ा होगा.

नए मॉडल में बड़ा डिस्प्ले और बैटरी

एक बड़ा केस गूगल को 1.3-इंच स्क्रीन जैसे बड़े डिस्प्ले और बेहतर बैटरी लाइफ के लिए एक बड़ी बैटरी, वॉच में फिट करने की अनुमति दे सकता है. इससे गूगल को वॉच में ज्यादा हेल्थ सेंसर फिट करने की भी सुविधा मिल सकती है. पिक्सेल वॉच 3 के बड़े वर्जन में 22 एमएम बैंड का उपयोग करने की उम्मीद है, जो मौजूदा मॉडल में उपयोग किए गए 20 एमएम बैंड से बड़ा है. गूगल स्क्रीन के चारों ओर बेजल को कम करके घड़ी को और स्लीक बना सकती है.

मिल सकती है 24 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ

यह बड़ी पिक्सेल वॉच बड़ी कलाई वाले लोगों या उन लोगों के लिए बिल्कुल सही होगी जिन्हें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी की आवश्यकता होती है. पिक्सेल वॉच 2 पहले से ही अपने ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ 24 घंटे चलती है, लेकिन एक बड़े मॉडल में और भी बेहतर बैटरी होने की संभावना है.

पिछले दो वर्षों के गूगल के पैटर्न को देखों तो उम्मीद की जा सकती है कि Pixel Watch 3 को अक्टूबर में नई Pixel 9 सीरीज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. गूगल इसमें पिक्सेल वॉच 2 के समान स्नैपड्रैगन W5 चिपसेट का उपयोग कर सकता है, क्योंकि वेयर ओएस के लिए नए चिपसेट के बारे में कोई खबर नहीं है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button