मनोरंजन

आ गई इस सीजन की ट्रॉफी की पहली फोटो

बिग बॉस 17 अब खत्म होने वाला है और देखते हैं कि किस कंटेस्टेंट के हाथ इस सीजन की ट्रॉफी जाएगी. 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले तक पहुंच गए हैं और वो हैं मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण. अब शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी फाइनलिस्ट की परफॉर्मेंस नजर आ रही है. सबकी फिनाले परफॉर्मेंस की झलक दिख रही है. हालांकि जिसे देखकर फैंस ज्यादा एक्साइटेड हुए वो है ट्रॉफी.

कैसी है ट्रॉफी

दरअसल, शो के प्रोमो में इस सीजन की ट्रॉफी की झलक भी दिखी. ट्रॉफी काफी अलग है. ट्रॉफी को आप देखेंगे तो उसमे इस सीजन की थीम दिखेगी दिल, दिमाग और दम. इसके अलावा ट्रॉफी के साइड में बी बना हुआ है जो बिग बॉस इंडीकेट करता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्रॉफी के साथ कंटेस्टेंट को 30-40 लाख रुपये मिलेंगे और एक कार भी.

कई सेलेब्स आएंगे घर

फिनाले से पहले पॉपुलर एंकर दिमांग शो में आने वाले हैं जहां वह कंटेस्टेंट्स से कुछ मुश्किल सवाल करने वाले हैं. वहीं पांच फाइनलिस्ट के सपोर्ट में 5 सेलेब्स आएंगे. इस दौरान काफी इमोशनल नजारा भी दिखेगा. प्रोमो जो रिलीज हुआ है इस एपिसोड का उसमें आप देखेंगे कि पूजा भट्ट जो बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रही हैं, वह मन्नारा के सपोर्ट में आकर उन्हें स्ट्रॉन्ग कहेंगी.

इमोशनल मोमेंट्स

अंकिता की दोस्त और एक्ट्रेस अमृता आएंगी और इस दौरान दोनों इमोशनल हो जाएंगी. अमृता कहती हैं कि जितनी बार तुम शो में रोई हो, उतनी बार मैं और मेरी मम्मी शो देखकर रोए हैं. दोनों एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं. वहीं मुनव्वर को सपोर्ट करने करण कुंद्रा आएंगे. करण कहते हैं कि गलती सबसे होती है, अच्छी बात है कि आप उसे मानो और फिर उसे सुधारो. करण और मुनव्वर भी एक-दूसरे से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button