मनोरंजन

थिएटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है हनुमान

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो बेस्ड ‘हनुमान’ को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. इस फिल्म में एक्टर तेजा सज्जा की जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म की कहानी को और इसके VFX को जिस तरहस से पर्दे पर परोसा गया है, उसे देखकर अब दर्शकों को इसके दूसरे भाग के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की है. 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘हनुमान’ का अब फैंस ओटीटी पर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर हैं. ऐसे में अब फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है. 

कब और कहां ओटीटी पर रिलीज होगी हनुमान

प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ ने पिछले महीने ही मकर संक्रांति  के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सुपरहीरो बेस्ड ‘हनुमान’ के काफी पसंद किया गया था. वहीं, बड़े पर्दे के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार हे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हनुमान’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग यानी ओटीटी  रिलीज अगले महीने की जा सकती है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘हनुमान’ के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 को बेच दिए हैं. वहीं, ये फिल्म 2 मार्च, 2024 को तेजा सज्जा की हनु मैन को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. फिलहाल अभी तक ‘हनुमान’ के ओटीटी रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसलिए अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ‘हनुमान’ के ओटीटी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ ने मचाया गदर

तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ को 11 भाषाओं में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी खूब गदर काटा है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ ने करीब 194 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा करीब 300 करोड़ का रहा है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button