अन्य खबर

पैसा वसूली मतलब ये 3 कार, ग्राहकों को मिलता है 27 km से अधिक का माइलेज

अगर आप भी निकट भविष्य में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. भारतीय ग्राहकों के बीच सबसे अधिक माइलेज देने वाली कारें खूब पॉपुलर होती हैं. ग्राहक उन कारों को खरीदना अधिक पसंद करते हैं जिसमें ईंधन की खपत कम हो और वह अधिक सफर का मजा ले सकें. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं 3 ऐसी 5–सीटर कारों की लिस्ट जो अपने ग्राहकों को 1 लीटर पेट्रोल में करीब 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देती हैं. कारों की इस लिस्ट में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा से लेकर टोयोटा की अर्बन क्रूजर हाइराइडर तक शामिल है. आइए जानते हैं इस खबर को विस्तार में.

1.Toyota Urban Cruiser Hyryder

ऑटो सेक्टर की दिग्गज जापानी कंपनी टोयोटा की पॉपुलर पेट्रोल हाइब्रिड कार अर्बन क्रूजर हाइराइडर अपने ग्राहकों को 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है. बता दें कि भारतीय बाजार में टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर की शुरुआती (एक्स–शोरूम) कीमत 16.46 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल में 19.99 लाख रुपये तक जाती है. 

2. Maruti Suzuki Grand Vitara

मारुति की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक ग्रैंड विटारा का पेट्रोल हाइब्रिड वर्जन अपने ग्राहकों को 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देने का दावा करती है. भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की (एक्स–शोरूम) कीमत 18.29 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल में 19.79 लाख रुपये तक जाती है.

3. Honda City

अगर आप शहरों में रहते हैं और सेडान सिटी को पसंद करते हैं तो आपके लिए होंडा सिटी एक शानदार ऑप्शन हो सकता है. होंडा सिटी का पेट्रोल हाइब्रिड वर्जन अपने ग्राहकों को 27.13 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देने का दावा करती है. भारतीय मार्केट में इस कार की (एक्स–शोरूम) कीमत 18.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल में 20.49 लाख रुपये तक जाती.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button