तकनीकीअन्य खबर

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले सबसे किफायती LED Smart TV

एंट्री लेवल सेगमेंट में नया टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आपके लिए कई शानदार ऑप्शन मौजूद हैं. यहां हम आपको इन दोनों ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर मिल रहे सबसे सस्ते एलईडी स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे हैं. इनमें सबसे सस्ता एलईडी स्मार्ट टीवी 5,999 रुपये का है. इन टीवी में आपको इस सेगमेंट में सबसे शानदार डिस्प्ले और साउंड मिलेगा. आइए डीटेल में जानते हैं इन टीवी के बारे में.
Thomson Alpha 24 Inch HD Ready LED Smart Linux TV 2023 Edition (24Alpha001)

थॉमसन का यह टीवी 5,999 रुपये में आपका हो जाएगा. इस टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसका साउंड आउटपुट 20 वॉट का है. यह टीवी Linux OS पर काम करता है. इसमें आपको प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप इन बिल्ट मिलेंगे. यह टीवी फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

KODAK 24 inch HD Ready LED Smart Linux TV 2024 Edition (24SE5002)

इस टीवी की कीमत 5,999 रुपये है. टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. Linux OS पर काम करने वाला यह टीवी 20 वॉट का साउंड आउटपुट ऑफर करता है. इस टीवी में आपको यूट्यूब, जी5, प्राइम वीडियो और सोनी लिव जैसे ऐप इन बिल्ट मिलेंगे. आप इस टीवी को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.
VW 32 inches Frameless Series HD Ready LED TV VW32A

अमेजन इंडिया पर यह फ्रेमलेस सीरीज एचडी टीवी 6,799 रुपये का मिल रहा है. टीवी में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे रही है. इस एचडी रेडी डिस्प्ले का व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री है. दमदार साउंड के लिए टीवी में कंपनी दमदार स्टीरियो के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट दे रही है. टीवी के साथ कंपनी 1 साल की वॉरंटी दे रही है.

Blaupunkt Sigma 24 inch HD Ready LED Smart Linux TV (24Sigma707) फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 6299 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है. कंपनी का यह सिग्मा स्मार्ट टीवी क्वॉड-कोर प्रोसेसर से लैस है. यह टीवी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा. यह एलईडी स्मार्ट टीवी भी Linux OS पर काम करता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button