मनोरंजन

सलमान खान फिल्म्स के बैनर से अलग होते ही ‘जीजा’ अयुष शर्मा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के जीजा एक्टर आयुष शर्मा ने हाल ही में फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपकमिंग प्रोजेक्ट के अलावा कई सारी बातें की. ‘रुसलान’ आयुष की पहली फिल्म है, जो एसकेएफ के लेबल से बाहर की फिल्म है.

Ayush Sharma on Ruslaan Movie: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. आयुष की ये फिल्म इसी महीने यानी 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर ने ‘रुसलान’ के लिए काफी मेहनत की है. इन दिनों आयुष और ‘रुसलान’ की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. शुक्रवार को ‘रुसलान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. ऐसे में आयुष ने ‘रुसलान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एसकेएफ यानी ‘सलमान खान फिल्म्स लेबल’ के तले काम करने पर पहली बार खुलकर बोला है, जिसे सुनकर आपको भी झटका लगेगा.


सलमान के साथ काम नहीं करना चाहते थे आयुष

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के जीजा एक्टर आयुष शर्मा ने हाल ही में फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपकमिंग प्रोजेक्ट के अलावा कई सारी बातें की. ‘रुसलान’ आयुष की पहली फिल्म है, जो एसकेएफ के लेबल से बाहर की फिल्म है. बॉलीवुड में ‘लवरात्रि’ फिल्म से डेब्यू करने वाले आयुष ने सलमान खान को लेकर कहा, ‘इंडस्ट्री में मेरी जर्नी काफी स्लो रही है. मैंने कभी नहीं चाहा था कि मैं सलमान खान के एसकेएफ के साथ काम करूं. मैंने अपने करियर के पांच सालों में खुद को हर रोल में पूरे लगन के साथ ढालने की कोशिश की और ऐसा किया भी. जब ‘लवयात्री’ के बाद ‘अंतिम’ फिल्म में काम करने का मौका मिला तो मुझे अपने रोल में फिट करने के तीन साल लगाए. 


मैं एक एक्टर हूं और मुझे फिल्मों की भूख है’

आयुष शर्मा ने सलमान खान के बैनर से अलग होने को लेकर कहा, ‘आज जब भी फैमिली बैनर या बिजनेस से अलग होकर किसी बाहरी के साथ काम करते हैं तो आपको सीखने को ज्यादा मिलता है. आप चाहे कितना भी खराब क्यों ना हो लेकिन फैमिली के निर्माता और निर्देशक ने मुझे फिर से फिल्म में कास्ट किया. मेरा फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं था कि मैं सिर्फ अपनी अपने परिवार के साथ ही करूं.’

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button