तकनीकी

सस्ते हो गए 200MP और 108MP कैमरा वाले ये 5G फोन, चौंका देगी कीमत, 9 मई से पहले ही कर दें ऑर्डर

फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में आप 200MP और 108MP के कैमरा वाले दो तगड़े 5G स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इन फोन पर सेल में धमाकेदार बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. इन फोन को आप जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं.

शानदार कैमरा सेटअप वाला फोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर करने से कोई फायदा नहीं. फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में आप 200MP और 108MP के कैमरा वाले दो तगड़े 5G स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. 8जीबी तक की रैम के साथ आने वाले इन फोन का नाम- Redmi Note 13 Pro और Infinix Note 40 Pro है.

इन फोन पर सेल में धमाकेदार बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. खास बात है कि आप इन फोन को जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फ्लिपकार्ट की यह बंपर सेल 9 मई को खत्म हो जाएगी. फिलहाल चलिए जानते हैं सेल में इन फोन पर क्या ऑफर दिए जा रहे हैं.


REDMI Note 13 Pro 5G

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 26,999 रुपये है. बैंक ऑफर में कंपनी इस फोन पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा. आप इस फोन की कीमत को एक्सचेंज ऑफर में 26 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं. फीचर्स की बात करें तो रेडमी के इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा. यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है. प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट दिया गया है. इसकी बैटरी 5100mAh की है.



Infinix Note 40 Pro 5G

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 21,999 रुपये है. फोन खरीदे के लिए अगर आप SBI के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को इस फोन पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल रहा है. एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 19 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है. फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा दे रही है. सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा. फोन का डिस्प्ले 6.78 इंच का है. प्रोसेसर के तौप पर कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट दे रही है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button