तकनीकी

आ गई AI वॉयस असिस्टेंट वाली Smartwatch, फुल चार्ज में 7 दिन चलेगी

Pebble ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच लाइनअप में एक नई वॉच को लॉन्च किया है. स्मार्टवॉच बिल्ट-इन AI वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है.

होम ग्रोन कंपनी Pebble ने अपनी लेटेस्ट पहनने योग्य स्मार्टवॉच लाइनअप का विस्तार किया है. नई स्मार्टवॉच को Pebble Mega Smartwatch नाम दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले है और यह प्रीमियम मेटालिक फिनिश के साथ आती है. स्मार्टवॉच बिल्ट-इन AI वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है. जानते हैं वॉच की कीमत और फीचर्स से जुड़ी हर जरूरी डिटेल्स:



Pebble Mega स्मार्टवॉच की कीमत और उपलब्धता

पेबल मेगा स्मार्टवॉच को 2,699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह मिडनाइट गोल्ड, मूनलाइट ग्रे और जेट ब्लैक रंग ऑप्शन में आती है.

स्मार्टवॉच को Amazon, Flipkart और pebblecart.com से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. इस पर आपको कुछ बैंक डिस्काउंट भी मिल जाएगा जो अलग साइट पर अलग है.

Pebble Mega Smartwatch में मिलेंगे ये खास फीचर्स

पेबल मेगा स्मार्टवॉच में 2.06-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 700 निट्स तक का पीक ब्राइटनेस लेवल है. स्मार्टवॉच चौकोर डायल और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है. पेबल मेगा स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों से अधिक का बैटरी बैकअप देने का वादा करती है.

पेबल मेगा स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मतलब है कि यूजर्स सीधे स्मार्टवॉच से कॉल कर और रिसीव कर सकते हैं. पहनने योग्य एआई वॉयस असिस्टेंट और चैम्फर्ड कैशिंग और एक घूमने वाले क्राउन के साथ आता है. स्मार्टवॉच कई स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है. वॉच हार्ट रेट, SpO2 लेवल और नींद को मॉनिटर करने में मदद करेगी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button