राष्ट्रीयट्रेंडिंग

Ramoji Rao Death: रामोजी ग्रुप के चेयरमैन और ETV नेटवर्क के प्रमुख रामोजी राव का निधन, PM मोदी ने जताया दुख

रामोजी राव (Ramoji Rao Death) मीडिया जगत की बड़ी हस्ती माने जाते थे. वह रामोजी फिल्म सिटी और etv नेटवर्क के मालिक थे. साल 2016 में उनको पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था.

रामोजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन रामोजी राव का 87 साल की उम्र में निधन (Ramoji Rao Dies) हो गया. उन्होंने आज सुबह हैदराबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. रामोजी राव मीडिया जगत की बड़ी हस्ती माने जाते थे. वह रामोजी फिल्म सिटी और etv नेटवर्क के मालिक थे. साल 2016 में उनको पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था.

87 साल की उम्र में रामोजी राव का निधन

जानकारी के मुताबिक, रामोजी राव को उनको हाई ब्लड प्रेशर और सांस फूलने की दिक्कत के बाद 5 जून को हैदराबाद के एक अस्पताल में ले भर्ती कराया गया था. पीएम मोदी ने भी रामोजी राव ने निधन पर दुख जताया है. उन्होंने एक्स पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा, “यह दुखद है, वह एक दूरदर्शी व्यक्ति थे, जो भारतीय मीडिया में क्रांति लाए. उनके समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी. अपने उल्लेखनीय प्रयासों से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नये मानक स्थापित किए.”

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा कि रामोजी राव गरू देश के विकास को लेकर बेहद भावुक थे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ बातचीत करने और उनकी बुद्धिमत्ता से लाभ उठाने के कई मौके मिले. इस कठिन समय में उनके परिवार, दोस्तों और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना. ऊं शांति.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button