मनोरंजन

Kalki 2898 AD OTT पर कहां होगी रिलीज? इन दो प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कल्कि 2898 एडी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऑडियंस का ये इंतजार 27 जून को खत्म हो गया. प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे होंगे. आपको बता दें कल्कि 2898 एडी दो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.



हिंदी में इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

कल्कि 2898 एडी नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है. दरअसल, कल्कि 2898 एडी हिंदी में  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने 175 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं.


साउथ की भाषाओं में इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अगर साउथ की भाषाओं की बात करें तो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है. अमेजन प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने 200 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है. खबरों की मानें तो सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज के दो महीने तक यह फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी.



पहले दिन फिल्म की हुई कितनी कमाई?

कल्कि 2898 एडी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भारत में फिल्म ने 95 करोड़ की कमाई की है. वहीं, अगर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने लगभग 180 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म में प्रभास ने भैरव का किरदार निभाया है. वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में कमल हासन नजर आए हैं. फिल्म को लेकर अगर एक्स रिएक्शन की बात करें तो लोगों ने फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. हालांकि, लोगों का मानना है कि फिल्म का स्क्रीनप्ले कमजोर है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button