रायपुर संभागअपराध

दूसरी शादी करके कारोबारी को ब्लैकमेल, धोखाधड़ी करने वाली महिला गिरतार

रायपुर: दूसरी शादी करके शहर का एक कारोबारी धोखाधड़ी का शिकार हो गया. इसकी शिकायत पर पुलिस ने कारोबारी की दूसरी पत्नी, उसकी बहन और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है. आरोपी महिला को गिरतार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक प्रकाश अग्रवाल ने जीवनसाथी डॉटकॉम में अपनी वैवाहिक प्रोफाइल दी थी. इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए बिलासपुर की पूजा गुप्ता से संपर्क हुआ. दोनों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद पूजा की बहन ज्योति उर्फ नीतू और कविता के अलावा उसकी नाबालिग बेटी की सहमति से पूजा ने प्रकाश के साथ 23 दिसंबर 2018 में आर्य समाज बैजनाथपारा में शादी किया. शादी के बाद से ही पूजा ने प्रकाश और उनके परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया.

बेवजह शॉपिंग करने लगी, प्रकाश की मां के जेवर रख लिए आदि कई तरह से परेशान करना शुरू कर दिया. बाद में पूजा और उसकी नाबालिग बेटी को कारोबारी ने किराए के लैट में रखा. इसके बाद पूजा ने उसके लिए अलग से लैट देने की मांग की. नहीं देने पर कई बार प्रकाश और उनके परिवार वालों के खिलाफ थाने में शिकायत की. शिकायत फर्जी पाए जाने पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. इस बीच पूजा की बहन ज्योति गुप्ता, कविता गुप्ता भी आकर उसके साथ रहने लगे. इसके बाद प्रकाश और उनके परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए मांगने लगे.

प्रकाश कुछ रकम देता गया. बाद में एक लैट और 3 करोड़ की मांग करने लगे. बाद में पता चला कि पूजा का अपने पहले पति चरणजीत सिंह चन्नी उर्फ जोबन से तलाक नहीं हुआ था. इसके बावजूद उसने प्रकाश से शादी की थी. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति को भी इसी तरह शादी के नाम पर फंसाया था. उससे लाखों रुपए वसूले गए थे.


कोर्ट के आदेश पर एफआईआर

करीब 6 माह पहले प्रकाश ने कोतवाली थाने में पूरे मामले की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद प्रकाश ने न्यायालय में परिवाद दायर किया. कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पूजा गुप्ता, ज्योति गुप्ता और कविता गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश, ब्लैकमेलिंग का अपराध दर्ज किया है. पुलिस ने पूजा को गिरतार कर लिया है. ज्योति व कविता फरार है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button