अपराधराष्ट्रीय

खिड़की खोलकर गंदी बात करता था पड़ोसी, थाने पहुंच गई पड़ोसन

उत्तराखंड के हरिद्वार में एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पड़ोसी उसे आते-जाते समय पीछा करता है, अश्लील हरकतें करता है, और जब वह छत पर जाती है, तो वह अपनी खिड़की खोलकर उसे देखता है.

महिला का कहना है कि आरोपी ने उसे देखने के लिए अपनी पानी की टंकी पर एक कैमरा तक लगा लिया है. इस शिकायत के बाद हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह घटना ज्वालापुर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर की है. कोतवाल रमेश तनवार ने बताया कि महिला ने अपने पड़ोसी राम सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें कहा गया है कि राम सिंह अपने कमरे की खिड़की खोलकर अश्लील हरकतें करता है. इसके अलावा, वह अपनी छत पर कैमरा लगाकर उसे महिला की छत की ओर फोकस करता है. महिला ने यह भी बताया कि जब भी वह घर से बाहर जाती है, तो आरोपी उसका पीछा करता है.

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी की छत पर लगे कैमरे को हटवा दिया है और आरोपी को चेतावनी दी है. पुलिस ने बताया कि जांच जारी है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, आरोपी ने महिला के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि वह केवल मौसम का आनंद लेने के लिए खिड़की खोलता है. पुलिस ने आरोपी का बयान भी दर्ज कर लिया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button