व्यापार

पैसा कमाने का धमाका ऑफर ! Bajaj Auto समेत ये शेयर भर देंगे आपकी झोली, मिल सकता है तगड़ा रिटर्न

Share Market News: अगर आप भी शेयर मार्केट में अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं, तो ये अच्छा मौका हो सकता है. इसी कड़ी में हम ऐसे पांच शेयरों के बारे में जानेंगे। जिस पर नामी ब्रोकरेज फर्मों ने बाय, ओवरवेट जैसी रेटिंग दी है। इन 5 शेयरों में से तीन शेयर ऑटो सेक्टर से जुड़े हैं। एक स्टॉक बैंकिंग और एक स्टॉक एविएशन सेक्टर जुड़ा हुआ है। आइए जानते हैं स्टॉक के बारे में।

ऑटो सेक्टर में इन पर पॉजिटिव

दिग्गज ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने ऑटो सेक्टर के तीन शेयरों अशोक लीलैंड, टाटा मोटर्स और बजाज ऑटो में खरीदारी का आह्वान किया है। ब्रोकरेज भारत की ऑटो कंपनियों पर सकारात्मक रुख अपना रही है। ब्रोकरेज का मानना है कि भारत के ऑटो सेक्टर में मजबूत आय चक्र देखा जा रहा है।

यहाँ लक्ष्य मूल्य है

ब्रोकरेज ने इन तीनों शेयरों के लिए टारगेट प्राइस भी तय किया है। जो इस प्रकार है। अशोक लेलैंड पर 150 रुपये का लक्ष्य मूल्य निर्धारित किया है। वहीं, ब्रोकरेज ने टाटा मोटर्स के शेयर पर 600 रुपए का टारगेट प्राइस रखा है। वहीं, बजाज ऑटो की बात करें तो 4800 रुपए का टारगेट प्राइस तय किया गया है। ध्यान रहे कि ब्रोकरेज ने तीनों शेयरों में खरीदारी की सलाह दी है।

बैंक ऑफ बड़ौदा

घरेलू ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने बैंकिंग सेक्टर से जुड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर में खरीदारी का आह्वान किया है। ब्रोकरेज का मानना है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने आने वाले समय में अपने दमदार प्रदर्शन के आधार पर 220 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है. ब्रोकरेज का मानना है कि बैंक में मजबूत शुद्ध ऋण वृद्धि देखी जा रही है।

इंटरग्लोब एविएशन

मशहूर इन्वेस्टमेंट बैंक कंपनी मॉर्गन स्टेनली एविएशन सेक्टर की कंपनी इंटरग्लोब एविएशन पर ओवरवेट बनी हुई है। उन्होंने इंटरग्लोब एविएशन पर 2925 रुपये का टारगेट रखा है।

इन्वेस्टमेंट बैंक का मानना है कि इंटरग्लोब एविएशन का वैल्यूएशन काफी आकर्षक लग रहा है। ब्रोकरेज का अनुमान है कि वित्त वर्ष 2023 की चौथी तिमाही में इंडिगो में साल-दर-साल 45 फीसदी और तिमाही-दर-तिमाही तीन फीसदी की ग्रोथ पोटेंशियल देखने को मिल सकती है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button