अन्य खबर

Google ने भारत में लॉन्च किया Pixel 7a, पहली ही सेल में मिलेगा 4 हजार का सीधा डिस्काउंट

Google ने अपने Google I/O इवेंट में Pixel 7a , Pixel Fold और Pixel Tab को लॉन्च कर दिया है. Pixel 7a को Google की A-सीरीज के तहत पेश किया गया है. इस फोन की कीमत क्या है और क्या फीचर्स हैं ये हम आपको यहां बता रहे हैं.

Google Pixel 7a price in India, availability, offers
Google Pixel 7a के सिंगल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत भारत में 43,999 रुपये रखी गई है. स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन – चारकोल, स्नो और सी (Sea) में पेश किया गया है. स्मार्टफोन Flipkart पर गुरुवार से खरीद के लिए उपलब्ध है.

Google Pixel 7a के साथ कंपनी के कई आकर्षक ऑफर्स पेश किए हैं. ग्राहक HDFC बैंक कार्ड्स के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर 4,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा, किसी भी पिक्सल या अन्य डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 4,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा, Pixel 7a की खरीद पर Fitbit Inspire 2 और Pixel Buds A-Series TWS ईयरबड्स को 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं, Google लेटेस्ट Pixel 7a के साथ एक साल के लिए फ्री स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन प्लान दे रहा है.

Google Pixel 7a Specifications
पिक्सल 7ए की डिजाइन की बात करें तो यह 2022 में आए पिक्सल 7 की तरह दिखता है. हालांकि, Pixel 7a में 6.1 इंच स्क्रीन दी गई है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है. सिक्यॉरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Pixel 6a की तरह ही पिक्सल 7ए स्मार्टफोन वॉटर और डस्ट रेटिंग के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है. यह फोन Tensor G2 SoC से लैस है. इसमें टाइटन एम2 सिक्योरिटी को-प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.3 और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Pixel 7a में 4385mAh की बैटरी है और फोन के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा, हालांकि इस बार गूगल ने इसके साथ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया है. Pixel 7a के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है और इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी है. दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है. फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button