मनोरंजन

Urfi javed ने ट्रेडिशनल लुक के साथ दी नवरात्र की बधाई

अपने फैशन सेंस से सनसनी फैलाने वाली Urfi javed ने इस बार के लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई हैं, जिसमें काफी सुंदर लग रही है। उन्होंने रानी कलर का एक लहंगा पहना है जो उन पर काफी जच रहा है। मॉडल ने लोगों को नवरात्रि की बधाई भी दी है, आईए देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें।

Urfi ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह रानी कलर के लहंगे में नजर आईं। मॉडल इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने घेरदार फ्लोर प्रिंट का लहंगा पहना है जो काफी खूबसूरत लग रह है। कैप्शन में Urfi ने लोगों को हैप्पी नवरात्रा भी लिखा है। इसे यह समझ आ गया है कि Urfi ने यह ड्रेस नवरात्र को लेकर पहना गया था। हमेशा अपने यूनिक फैशन सेंस के साथ सामने आने वाली Urfi जो भी करती हैं वह काफी नया हो जाता है। Urfi ने इसके पहले कई ऐसे ड्रेस पहने हैं जो सुर्खियों से लेकर ट्रोलिंग तक काफी चर्चा में रहा है। लोग Urfi को इसके लिए काफी बातें भी सुनते हैं हाल ही में उन्होंने केले के छिलके से बना हुआ ड्रेस पहना था जो काफी वायरल हुआ था। यह ड्रेस दिखने में बेहद हॉट था क्योंकि इसमें किसी भी फैब्रिक का उपयोग उन्होंने नहीं किया था। सिर्फ केले के छिलके को उन्होंने अपने बॉडी पर रख लिया था। इसके पहले उर्फी ने दो-तीन ड्रेस ऐसे पहने जिसमें वह मास्क लगाए हुए नजर आई थी, जिसके बाद कुछ ने उनकी तुलना

राज कुंद्रा के साथ हुई थी मैसेज वॉर

इसके पहले उर्फी सेलिब्रिटी राज कुंद्रा के कॉमेंट्स को लेकर काफी भड़क गई थी उन्होंने सोशल मीडिया में राज कुंद्रा को जवाब देते हुए शेयर किया गया मेंसेज भी काफी चर्चा में था। Urfi इसके पहले भी लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए काफी फेमस रही हैं। बात उन्होंने कई दिग्गज सेलिब्रिटी को उनके ही लहजे में जवाब देकर चुप कराया है।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button