रायपुर संभागअन्य खबरअपराध

भनपुरी में बलवा और तोड़फोड़ आधी रात तक तनाव, फोर्स तैनात

रायपुर. राजधानी के भनपुरी स्थित एक बार में शनिवार रात बीरगांव और भनपुरी के युवकों के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई. दोनों पक्ष रात में ही थाना पहुंच गए. दोनों पक्षों ने शिकायत की. उसके बाद समझौता कर वहां से चले गए.

रविवार शाम 7 बजे बीरगांव का युवक अपने एक दर्जन साथियों के साथ लाठी, डंडा, स्टीक और रॉड से लैस होकर भनपुरी दरी तालाब के पास पहुंचा. वहां युवक की तलाश करने लगा. युवक के घर के आसपास खड़ी तीन बाइक को गिराया और उसमें जमकर तोड़‌फोड़ की. वहां खड़ी दो कार और मालवाहक का शीशा तोड़ दिए. कुछ लोगों ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की.

आरोपी पत्थर भी फेंकने लगे थे. इलाके में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई. आरोपी वहां से भाग निकले. पुलिस ने देर रात आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि बीरगांव का चदमाश पंकज कुशवाहा शनिवार रात अपने साथियों के साथ पार्टी करने गया था. बार से निकलते समय वह भनपुरी के विपिन मिश्रा से टकरा गया. दोनों में मारपीट हो गई. पहले विपिन थाना पहुंचा. उसके पीछे पंकज भी आ गया. थाना में कार्रवाई नहीं करने की बात कहकर समझौता कर चले गए. मामला वहीं शांत हो गया. रविवार शाम 7 बजे पंकज अपने एक दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ भन्पुरी पहुंच गया था.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button