अन्य खबरतकनीकी

OnePlus और सैमसंग फोल्डेबल फोन्स  मै  तगड़ा डिस्काउंट

फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का क्रेज आजकल काफी बढ़ गया है. आप भी अपने लिए फोल्डेबल फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. अमेजन इंडिया पर चल रही ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में आप वनपल्स (OnePlus), सैमसंग (Samsung) और टेक्नो के फोल्डेबल फोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. 18 जनवरी तक चलने वाली इस धमाकेदार सेल में इन फोल्डेबल फोन्स पर सेल में तगड़ा बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही इनकी कीमत को आप एक्सचेंज ऑफर में और कम कर सकते हैं.

Samsung Galaxy Z Fold5 5G

12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत सेल में 1,64,999 रुपये हो गई है. बैंक ऑफर में आप इसकी कीमत को 10,250 रुपये तक और कम कर सकते हैं. कंपनी इस फोन पर 41250 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. अमेजन के पार्टनर ऑफर में एक्सचेंज पर 9 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 7.6 इंच का मेन डिस्प्ले मिलेगा. यह फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है.

Oneplus Open
वनप्लस का यह फोन 16जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. सेल में आप इसे 1,39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन खरीदने के लिए अगर आप SBI के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. कंपनी इस फोन पर 41,250 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. जियो यूजर्स के लिए सेल में खास ऑफर भी है. फीचर्स की बात करें तो फोन में 7.82 इंच का मेन डिस्प्ले दिया गया है. इसका सेकंडरी डिस्प्ले 6.31 इंच का है. फोन का मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. वनप्लस का यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है.

Tecno Phantom V Fold 5G

टेक्नो का यह फोन सेल में डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपये का मिल रहा है. इसकी कीमत को बैंक ऑफर में आप 1 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं. यह फोन 56,250 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है. ध्यान रहे कि फोन पर दिया जाने वाला एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा.

12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको 7.85 इंच का मेन डिस्प्ले मिलेगा. फोन का सब-डिस्प्ले 6.42 इंच का है. यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ चिपसेट पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.


Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button