मनोरंजन

फिल्म फाइटर सीबीएफसी ने इंटीमेट सीन में बदलाव और कुछ कट्स के  साथ , मिला UA सर्टिफिकेट

फाइटर : दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म द फाइटर रिलीज के लिए तैयार है. रिलीज से पहले फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफ सी से यू ए सर्टिफिकेट भी मिल गया है. बोर्ड ने फिल्म को अपना क्लीयरेंस दे दिया है. हालांकि उन्होंने कुछ मॉडिफिकेशन के लिए बोला है और साथ ही जो ज्यादा सेक्सुअल सजेस्टेड विजुअल्स है उसे हटाने को कहा है.

क्या हैं बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीएफसी ने सेक्सुअल सजेस्टेड विजुअल्स को हटाने और एक आपत्तिजनक शब्द को म्यूट करने का अनुरोध किया है. इसके अलावा बोर्ड ने हिंदी में धूम्रपान विरोधी संदेश भी शामिल करने को कहा है. इन बदलावों के बाद 19 जनवरी को फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है.

बता दें कि फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 46 मिनट है. दीपिका, ऋतिक और अनिल कपूर स्टारर फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होगी, गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे है. इसमे तीनों स्टार्स एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म की एडवांस बुकिंग

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर की एडवांस बुकिंग पहल दिन के लिए 2 करोड़ हो गई है. खबर लिखे जाने तक पहले दिन के लिए फाइटर की भारत मे 88,190 टिकट बिक गई हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, यूपी, तेलंगाना, कर्नाटक में सबसे ज्यादा टिकट बिकी हैं. फिल्म जल्द ही 3 करोड़ टच कर लेगी एडवांस टिकट में.

फिल्म को लकर सिद्धार्थ ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा था, आइए 25 जनवरी को फिल्म को प्यार दीजिए. यह कोई आसान फिल्म नहीं है. इसकी जर्नी काफी अलग है. हालांकि इसमें सबकी मदद लगी है, यह कोई वन मैन शो नहीं है. सबने अपनी मेहनत की है. मैं अपनी टीम के हर सदस्य को शुक्रिया कहना चाहूंगा.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button