अन्य खबर

मोबाइल प्लान पर मिलेगा फूड ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन, साथ में कर सकेंगे फ्री OTT प्लेटफॉर्म एक्सिस

Mobile Plan: मोबाइल कंपनी जैसे रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए नई-नई स्कीम लेकर आ रही हैं. जिसमें यूजर्स को फ्री फूड ऐप की प्राइम मेंबरशिप के साथ फ्री में OTT प्लेटफॉर्म का एक्सिस मिलेगा.

अगर आप भी ऐसा ही मल्टी पर्पज मोबाइल प्लान तलाश रहे हैं, तो आपको यहां हम रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया के ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपका स्विगी वन का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन और फ्री में कुछ OTT प्लेटफॉर्म का एक्सिस मिलेगा.

रिलायंस जियो का मोबाइल प्लान

रिलायंस जियो ने अपने 866 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ स्विगी वन लाइट का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया है. इस ऑफर के तहत, प्लान के सब्सक्राइबर्स को स्विगी से 149 रुपये से अधिक के 10 ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी मिलेगी. इसके अलावा, उन्हें 199 रुपये से अधिक के 10 इंस्टामार्ट ऑर्डर पर भी फ्री डिलीवरी मिलेगी.

वोडाफोन-आइडिया का मोबाइल प्लान

वोडाफोन आइडिया भी अपने कुछ पोस्टपेड प्लान के साथ स्विगी वन का छह महीने का सब्सक्रिप्शन दे रही है. इनमें 501 रुपये, 701 रुपये, 1,001 रुपये, 1,101 रुपये और 1,151 रुपये के प्लान शामिल हैं. इस ऑफर के तहत, प्लान के सब्सक्राइबर्स को स्विगी से 149 रुपये से अधिक के 20 ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी मिलेगी. इसके अलावा, उन्हें 199 रुपये से अधिक के 20 इंस्टामार्ट ऑर्डर पर भी फ्री डिलीवरी मिलेगी.

इन OTT प्लेटफॉर्म का मिलेगा एक्सिस

वोडाफोन आइडिया के REDX प्लान के साथ ओटीटी ऐप्स जैसे कि अमेजन प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार, SonyLIV और SunNXT के साथ-साथ EaseMyTrip, Norton 360 मोबाइल सिक्योरिटी और EazyDiner जैसी सुविधाएं मिलती है. इसके अलावा हर पोस्टपेड प्लान्स के साथ Vi मोबाइल्स, TV ऐप और VI ऐप और गेम्स में Hungama म्यूजिक का लाभ मिलता है.

ये ऑफर यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हैं. इससे उन्हें मोबाइल प्लान के साथ ही फूड ऐप और OTT प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. इससे उन्हें अतिरिक्त खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है. अगर आप भी मोबाइल प्लान के साथ फूड ऐप और OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो आप अपने टेलीकॉम ऑपरेटर या OTT प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर जाकर ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button