अन्य खबर

32MP सेल्फी कैमरा वाले मोटोरोला के वॉटरप्रूफ फोन पर तगड़ा डिस्काउंट, 108MP कैमरे वाला Samsung फोन भी हुआ सस्ता

शानदार सेल्फी कैमरा वाला फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. फ्लिपकार्ट की धांसू डील में सैमसंग और मोटोरोला के 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाले फोन बंपर डील में मिल रहे हैं. हम बात कर रहे हैं मोटोरोला के IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले फोन Motorola Edge 40 Neo और सैमसंग के Galaxy F54 5G की. सैमसंग का यह फोन 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी ऑफर करता है.

दोनों फोन को आप आकर्षक बैंक ऑफर और कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं. खास बात है कि डील में ये डिवाइस भारी एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदे जा सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा.

Motorola Edge 40 Neo 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 24,999 रुपये है. सेल में आप इस फोन को 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं. इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा. यह फोन आकर्षक ईएमआई पर भी आपका हो सकता है. एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने वाले यूजर्स को 22450 रुपये तक का फायदा हो सकता है.

फीचर्स की बात करें, तो यह फोन IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसमें आपको 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. फोन का रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है. प्रोसेसर के तौर पर फोन में डाइमेंसिटी 7030 चिपसेट दिया गया है. फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

SAMSUNG Galaxy F54 5G

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर अभी 22,999 रुपये है. फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक इन्फाइनाइट या सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड का यूज करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा. फोन को आप आसान ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

एक्सचेंज ऑफर में आपको 21,800 रुपये तक का फायदा हो सकता है. सैमसंग का यह फोन 6.7 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. सैमसंग के इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button