मनोरंजन

जाह्नवी कपूर से पूछा शिखर से शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- पागल हो गए हो क्या

जाह्नवी कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. जाह्नवी, शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं. पहले जहां वह पर्सनल लाइफ को छिपा कर रखती थीं वहीं अब खुलकर शिखर के साथ पब्लिक इवेंट्स में नजर आती हैं. इसके अलावा वह शिखर के नाम का पेंडेंट भी खूब फ्लॉन्ट करती हैं. वैसे जाह्नवी और शिखर दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. अब जाह्नवी से हाल ही में एक इवेंट के दौरान शादी को लेकर सवाल किया गया तो जानें उन्होंने क्या कहा.



शादी के सवाल पर क्या बोलीं

दरअसल, जाह्नवी ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि मेरे पास एक सीक्रेट है, आप सबके साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं. इसके बाद पता चलता है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज कर रही हैं. तो सोमवार शाम को जब वह ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में पहुंचीं तो एक रिपोर्टर ने पूछा कि जाह्नवी क्या शादी की कोई खबर है? इस पर जाह्नवी तुरंत कहती हैं आप पागल हो गए हो. इसके बाद उनसे पूछा गया कि तो सीक्रेट क्या है. इस पर वह कहती हैं कि आपको कल पता चलेगा.

बता दें कि हाल ही में अनंत अंबानी की शादी के दौरान जाह्नवी और शिखर के कई वीडियोज वायरल हुए हैं. कभी जाह्नवी के फोटोज क्लिक करवाने पर शिखर हूटिंग करते तो कभी दोनों साथ में डांस करते. दोनों के साथ के कई मोमेंट्स फैंस को पसंद आए हैं.



पहले भी आई शादी की खबर

वैसे इससे पहले भी जब एक पैपराजी अकाउंट ने जाह्नवी को लेकर पोस्ट किया था कि वह शादी करने वाली हैं शिखर पहारिया के साथ तिरुपति मंदिर. तब जाह्नवी ने इस खबर पर कमेंट किया था कुछ भी.

बता दें कि जाह्नवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म करते हुए मिर्ची प्लस से बात करते हुए कहा था, वह (शिखर पहारिया) मेरी लाइफ में तबसे हैं जब मैं 15-16 साल की थी. मुझे लगता है मेरे सपने हमेशा उनके सपने रहे हैं और उनके सपने, मेरे. हम बहुत क्लोज हैं. हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं.

प्रोफेशनल लाइफ
जाह्नवी की फिल्मों की बात करें तो वह अब उलझ और देवरा में नजर आने वाली हैं. उलझ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. वहीं देवरा तेलुगु फिल्म है जिसमें जाह्नवी के साथ सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button