अन्य खबर

Zaggle Prepaid IPO: जल्द आने वाला है फिनटेक कंपनी का आईपीओ, एक क्लिक में जानिए प्राइस बैंड समेत अन्य डिटेल

Zaggle Prepaid IPO: हैदराबाद स्थित फिनटेक कंपनी जगल प्रीपेड ओशन सर्विसेज ने 14 सितंबर से खुलने वाले कंपनी के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड की घोषणा की है। कंपनी को अप्रैल में आईपीओ लॉन्च करने के लिए सेबी की मंजूरी मिल गई थी।

इस आईपीओ के तहत कंपनी 392 करोड़ रुपये के नए इक्विटी शेयर जारी करेगी। जबकि मौजूदा प्रमोटर, निवेशक और अन्य शेयरधारक 1.04 करोड़ से अधिक शेयर बेचेंगे। जानिए इस आईपीओ से जुड़ी खास बातें…

जैगल प्रीपेड ओशन सर्विसेज आईपीओ प्राइस बैंड

कंपनी ने इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 156-164 रुपये प्रति शेयर तय किया है। इस आईपीओ के तहत 90 शेयरों का लॉट साइज तय किया गया है। इस तरह इस आईपीओ पर दांव लगाने के लिए कम से कम 14,760 रुपये की जरूरत होगी.

इस इश्यू के तहत 75 फीसदी शेयर योग्य संस्थागत खरीदारों के लिए आरक्षित रखे गए हैं. 15 प्रतिशत शेयर एनआईआई के लिए और 10 प्रतिशत शेयर खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित किए गए हैं। कंपनी ने कहा है कि नए शेयर जारी करने से होने वाली कमाई का इस्तेमाल नए ग्राहकों के अधिग्रहण और उन्हें बनाए रखने, प्रौद्योगिकी और उत्पादों के विकास, कर्ज के पुनर्भुगतान और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

इस आईपीओ से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीखें

जगल प्रीपेड ओशन सर्विसेज आईएफआईओ को 14-18 सितंबर के बीच सब्सक्राइब किया जा सकता है। इस IPO के तहत शेयरों का आवंटन 22 सितंबर तक पूरा किया जा सकता है. कंपनी के शेयर उन बोलीदाताओं के डीमैट खाते में जमा कर दिए जाएंगे जिन्हें 26 सितंबर तक शेयर आवंटित किए जाएंगे। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 27 सितंबर को होने की संभावना है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button