मनोरंजन

ज़ी स्टूडियोज़ और यिप्पी की याय मोशन पिक्चर्स की जासूसी थ्रिलर “बर्लिन” लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में अपने विश्व प्रीमियर के लिए तैयार है।

एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी स्टूडियोज़ और यिप्पी की ये मोशन पिक्चर्स अक्टूबर में लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में “बर्लिन” के विश्व प्रीमियर की गर्व से घोषणा कर रहे हैं। यह जासूसी थ्रिलर, जिसमें अपारशक्ति खुराना के साथ मूक-बधिर युवक की अभूतपूर्व भूमिका में इश्वाक सिंह हैं, दर्शकों को पहले की तरह मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

“बर्लिन” एक गहन अनुभव प्रदान करने का वादा करता है जहां जासूसी, विश्वास और मासूमियत और अपराध के बीच धुंधली रेखाएं केंद्र स्तर पर हैं। फिल्म एक मूक-बधिर व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे जासूस होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है। एक सरकारी एजेंट की ओर से एक सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ पूछताछ करता है। जैसे-जैसे रहस्य खुलता है, सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ जासूसी, धोखे और भ्रष्टाचार की अंधेरी दुनिया में फंस जाता है। इस मनोरंजक कहानी में मासूमियत और अपराधबोध के बीच की रेखा धुंधली हो जाती है।

इश्वाक सिंह, प्रत्याशा से भरे हुए, अपना उत्साह साझा करते हुए कहते हैं: “लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में ‘बर्लिन’ का प्रीमियर करने का अवसर एक सपने के सच होने जैसा है। यह हमारे द्वारा शुरू की गई अविश्वसनीय यात्रा का एक प्रमाण है और इसके स्तर को ऊपर उठाता है।” भारतीय कहानी। मैं दर्शकों द्वारा इसे बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

निर्देशक अतुल सभरवाल कहते हैं, “लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में ‘बर्लिन’ का प्रीमियर एक सम्मान की बात है। यह एक रहस्यमय और दिलचस्प कहानी तैयार करने में हमारी टीम के समर्पण को दर्शाता है। हम इस रोमांचक यात्रा को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” दर्शक।”

अपारशक्ति खुराना कहते हैं, “‘बर्लिन’ पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। यह कहानी कहने की सीमाओं को चुनौती देता है, और मैं दर्शकों के लिए हमारे द्वारा बुने गए रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक हूं। हम उत्साहित हैं कि फिल्म को इतने प्रतिष्ठित मंच पर प्रस्तुत किया जाएगा।” वैश्विक मंच।”

राहुल बोस – ”बर्लिन’ का हिस्सा बनना एक यादगार अनुभव रहा है। फिल्म की कहानी रहस्य और भावनाओं का मिश्रण है और मुझे पूरा यकीन है कि यह दर्शकों को बांधे रखेगी। मैं बहुत खुश हूं कि इसका प्रीमियर लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में होगा।”

ज़ी स्टूडियोज़ के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल ने फिल्म का सटीक वर्णन इस प्रकार किया है, “रहस्य और धोखे का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण जो आपको अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा। हम लगातार अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के साथ भारतीय सिनेमा को वैश्विक दर्शकों तक ले जाने में प्रसन्न हैं।” ।”

ज़ी स्टूडियोज़ और यिप्पी की याय मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में इश्वाक सिंह, अपारशक्ति खुराना, राहुल बोस, कबीर बेदी और अनुप्रिया गोयनका प्रमुख भूमिका में हैं।

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button