मनोरंजन

Karan Kundrra ने तेजस्वी संग शादी पर किया रिएक्ट

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी टाउन के सबसे प्यारे कपल में से हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं. अब एक्टर ने तेजस्वी संग शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. आइए जानते हैं क्या बोले करण कुंद्रा.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमल कपल हैं. दोनों की ही काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. फैंस अब बस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी के इंताजर में हैं. ऐसे में कई बार सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तारीख की खबरें सामने आती रहती हैं. अब एक्टर करण कुंद्रा ने शादी की तारीखों से जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की.



तेजस्वी संग शादी की खबरों पर क्या बोले करण

जब करण कुंद्रा से उनकी शादी से जुड़ी खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी पहचान केवल उनके रिलेशनशिप से परिभाषित नहीं है. उन्होंने कहा कि मैनें मेरी और तेजस्वी की शादी से जुड़ी काफी अफवाहें सुनी हैं. इस पर रिएक्ट करते हुए करण कुंद्रा ने कहा कि लोगों के पास काफी फ्री टाइम है.

करण ने तेजस्वी की तारीफ में कीं ये बातें

इसके बाद उन्होंने अपनी और तेजस्वी की रिलेशनशिप के बारे में बात की. उन्होंने अपनी रिलेशनशिप का एक बड़ा सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि तेजस्वी उनके जीवन में स्थिरता लेकर आई हैं. करण ने कहा कि तेजस्वी की सादगी उनके रिश्ते में जरूरी स्थिरता लेकर आई है.

बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 में साथ नजर आए थे. यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी. बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. इस दौरान तेजस्वी करण कुंद्रा के शो ‘लॉक अप’ और ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ में गेस्ट बनकर आईं थी.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button