तकनीकी

10000mAh बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर वाला नया 5G पैड, मिलेगा 12.1 इंच का डिस्प्ले

शाओमी के नए पैड का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है. कंपनी अपने लेटेस्ट पैड- Redmi Pad Pro 5G को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है. यह अपकमिंग पैड लॉन्च से पहले शाओमी की ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है. वेबसाइट लिस्टिंग से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि पैड की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है. कुछ हफ्तों पहले इस पैड की एंट्री चीन में हुई थी. खास बात यह है कंपनी अपने पोको ब्रैंड के 5G पोको पैड को भी भारत में लॉन्च करने वाली है. यह पैड रेडमी पैड 5G का रीब्रैंडेड वर्जन है. फिलहाल आइए जानते हैं रेडमी पैड प्रो 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में.


रेडमी पैड प्रो 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस पैड में 2560×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 12.1 इंच का 2.5K LCD पैनल ऑफर कर रही है. पैड में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंप्लिंग रेट 180Hz का है. पैड 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है. डॉल्बी विजन से लैस इस डिस्प्ले में कंपनी गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी ऑफर कर रही है. पैड 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है. इसकी मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1.5टीबी तक बढ़ा सकते हैं. रेडमी पैड प्रो 5G में प्रोसेसर के तौर पर अड्रीनो 710 जीपीयू के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस पैड में 8 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है. पैड की बैटरी 10000mAh की है.



यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए पैड में आपका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा. ओएस की बात करें, तो रेडमी का यह पैड ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ट HyperOS पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C 2.0 के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button