तकनीकी

iPhone 17 सीरीज में होगी नए स्लिम मॉडल की एंट्री, मिलेगा पावरफुल कैमरा सेटअप

ऐपल (Apple) अपनी iPhone 16 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. आईफोन 16 सीरीज के फोन इसी साल सितंबर में लॉन्च हो सकते हैं. कंपनी की इस नई सीरीज को लॉन्च होने में अभी थोड़ा वक्त है, लेकिन इसी बीच अगले साल आने वाली iPhone 17 Series की भी चर्चा शुरू हो गई है. आईफोन 17 सीरीज के बारे में टिपस्टर Ice Universe ने एक वीबो पोस्ट किया है. इस पोस्ट के अनुसार आईफोन 17 सीरीज में कंपनी चार मॉडल- iPhone 17, 17 Pro, 17 Pro Max के साथ एक नया 17 Slim मॉडल भी देने वाली है.



LTPO टेक्नोलॉजी और 120Hz का ProMotion रिफ्रेश रेट

स्टैंडर्ड आईफोन 17 और 17 प्रो में कंपनी 6.27 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है. वहीं, स्लिम वेरिएंट में आपको 6.65 इंच और प्रो मैक्स में 6.86 इंच की स्क्रीन देखने को मिल सकती है. आईफोन 17 सीरीज की खास बात होगी कि इसके सारे फोन्स में आपको LTPO टेक्नोलॉजी और 120Hz का ProMotion रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा. साथ ही इन फोन्स में आपको डाइनैमिक आईलैंड भी देखने को मिलेगा.

जबरदस्त रियर कैमरा सेटअप

आईफोन 17 सीरीज के प्रो मॉडल्स के कैमरा में भी आपको सुधार दिखेगा. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इनमें 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सिस्टम दे सकती है, जिसमें प्राइमरी के साथ एक टेलिफोटो और एक अल्ट्रावाइड लेंस के साथ एक टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर शामिल हो सकता है. आईफोन 17 और 17 स्लिम के कैमरा सेटअप के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, यह जरूर कहा जा रहा है कि बेस मॉडल में कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप देने वाली है.



प्रोसेसर और कीमत

चिपसेट की जहां तक बात है, तो आईफोन 17 और 17 स्लिम ऐपल के A19 बायोनिक चिपसेट पर काम करेंगे. वहीं, प्रो मॉडल्स में आपको A19 Pro बायोनिक चिपसेट देखने को मिलेगा. वहीं, सेल्युलर कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इन डिवाइसेज में स्नैपड्रैगन मॉडम का यूज करने वाली है. चार्जिंग के लिए इनमें यूनिवर्सल यूएसबी-C पोर्ट, फेस-आईडी और स्टैंडर्ड मॉडल्स में ऐल्युमिनियम फ्रेम देखने को मिल सकता है.



जबकि, प्रो मॉडल्स में कंपनी टाइटेनियम फ्रेम देने वाली है. कीमत की बात करें, तो लीक के अनुसार आईफोन 17 की शुरुआती कीमत 799 डॉलर और 17 स्लिम की कीमत 1299 डॉलर हो सकती है. वहीं, आईफोन 17 प्रो 1099 और 17 प्रो मैक्स 1199 डॉलर के आसपास के प्राइसटैग के साथ एंट्री कर सकता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button