धर्म एवं साहित्यज्योतिष

14 मार्च 2023: मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी राशि

मेष राशि (Aries)- मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन बढ़िया रहने वाला है. जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप घर की मरम्मत व साज-सज्जा के लिए काफी धन खर्च कर सकते हैं. बिजनेस में सफलता मिलेगी. नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. बात करें जो लोग समाज की भलाई करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कल गृह निर्माण के लिए समय अनुकूल है.

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. बात करें जो लोग नौकरी पेशा है, कल उन्हें अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करके देना होगा. अधिकारियों से बात करते समय अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. कल आप किसी जमीन को खरीदने की योजना बनाएंगे.

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. शादीशुदा लोग गृहस्थजीवन में खुश नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. सभी परिवार वाले मिलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. परिवार में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. जो आपके कोर्ट कचहरी के मामले चल रहे हैं, कुछ समय के लिए आप उनसे दूर रहे तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को अपने व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. माता जी का सानिध्य मिलेगा. कल आप अपनी माताजी को लेकर ननिहाल भी घूमने जा सकते हैं, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी रिश्तेदार के घर पार्टी में जाएंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा.

सिंह राशि (Leo)– सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों से अच्छा रहझने वाला है. आपका दांपत्य जीवन बेहतरीन रहने वाला है. आपको व्यापार से अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा.  छोटे व्यापारियों को व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने का भी निर्णय लेंगे, जिसमें उनके जीवनसाथी सहयोग करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस में कामयाबी से काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में भी खुशियों भरा माहौल होगा, लेकिन किसी की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे, जिसके लिए आपको काफी भागदौड़ भी करनी पड़ सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

तुला राशि (Libra)– तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी सुखद रहने वाला है. जो लोग आईडी व बैंकिंग जॉब के कैरियर में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. व्यवसायिक उन्नति होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक से धन लाभ होने के संकेत हैं. पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ होगा. जीवनसाथी की खराब तबीयत के कारण कल आपको धन खर्च करना पड़ सकता है. सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)– वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को अपनी जॉब में परिवर्तन देखने को मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी. आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती बनेगी. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. आप परिवार वालों के साथ कल का दिन व्यतीत करेंगे, बहुत काफी कुछ सीखेंगें, जो आपके आने वाले समय में काफी काम आएगा. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए धन का निवेश करें.

मकर राशि (Capricorn)-  मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. हायर एजुकेशन के लिए समय बढ़िया है. विद्यार्थियों को अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. छोटे व्यापारी कल अपने व्यापार में काफी अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. आर्थिक मंदी दूर होगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-  कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है  व्यवसाय कर रहे जातको की बात करें तो कल के दिन आप अपनी रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी भी आपके कार्यों में आपका हाथ बटाएंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम भी करेंगे. कल आपके पास कुछ नई जिम्मेदारियां आएंगी. विरोधी आपके लिए चुनौती खड़ी कर सकते हैं, सावधानी बनाए रखें.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहेगा. सेहत में पहले से सुधार होगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार कर रहे जातक भी व्यापार में कामयाबी पाएंगे. व्यवसायिक साझेदारी सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर कामों को पूरा कर सकते हैं. बड़ों का ख्याल रखें.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button