धर्म एवं साहित्यज्योतिष

3 अक्टूबर 2023: मंगलवार को कैसी रहेगी आपकी राशि

मेष राशि – मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी सी तंग रहेगी, जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं जिससे आपके परिवार की शांति भंग हो सकती है और आपके परिवार में अनबन की स्थिति पैदा हो सकती है.  आपका आपके परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है और आप उससे परेशान हो सकते हैं.  आने वाले समय में आपकी आर्थिक हालत और बिगड़ सकती हैं, जिससे आपको मानसिक परेशानी हो सकती है.

वृषभ राशि – वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आपके व्यापार में कोई शुभ सूचना मिल सकती है और आपका व्यापार बहुत तरक्की करेगा. यदि आप व्यापार में पार्टनरशिप में कोई कार्य करना चाहते हैं तो आपको कल आपका पार्टनर पूरा सहयोग देगा.  छात्र वर्ग की बात करें तो आपकी पढ़ाई लिखाई अच्छे से चलेगी. यदि आप बाहर शहर में जाकर पढ़ाई कर रहे हैं तो आपको अपने परिवार की याद सता सकती हैं, जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा.

मिथुन राशि –  मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में बहुत अधिक सुधार होगा, जिससे आपका व्यापार बहुत अधिक अच्छा चलेगा और आपको आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल आपको अपनी नौकरी के सिलसिले में कोई यात्रा करनी पड़ सकती है.  आप किसी प्रकार की नौकरी से संबंधित मीटिंग अटेंड करने के लिए दूसरे शहर में जा सकते हैं. जो कि आपके लिए बहुत अधिक कामयाब रहेगी. आपके घर में विशेष अतिथियों का आगमन हो सकता है.

कर्क राशि –  कर्क राशि के जातकों के लिए भी कल का दिन बहुत अच्छा भी रहने वाला है.  आप अपने परिवार के साथ बहुत ही शांति के साथ में समय व्यतीत करेंगे. आपके परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा, जिसके कारण आपके मन में बहुत अधिक प्रसन्नता भी रहेगी. परिवार को भरपूर समय देंगे. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आपका व्यापार बहुत उन्नति करेगा. आपको आपके व्यापार को और अधिक उन्नतशील बनाने के लिए,  आपके किसी रिश्तेदार का बहुत अधिक सहारा मिल सकता है.

सिंह राशि – सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा.आपको आपके सहयोगियों से आपके व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है जिससे आपके मन को बहुत अधिक संतुष्टि मिलेगी और आप बहुत अधिक रिलीफ महसूस करेंगे.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा सा भाग दौड़ वाला रहेगा. आपको कल आपकी नौकरी में बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है तभी आपको सफलता की प्राप्ति मिलेगी और आपके अधिकारी भी आपसे तभी खुश रहेंगे.

कन्या राशि – कन्या राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन सामान्य रहेगा.  सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य को स्वस्थ  रखने के लिए नियमित व्यायाम करें अन्यथा, आपके स्वास्थ्य में बहुत अधिक परेशानियां हो सकती हैं और और आपके सिर से जुड़ी हुई दिक्कत  सामने आ सकती हैं. आपके शारीरिक स्थितियां चिंताजनक हो सकती हैं. संतान की ओर से आपका मन थोड़ा सा चिंतित हो सकता है, आपके बच्चे पढ़ाई लिखाई में ध्यान न लगाकर खेलकूद में ज्यादा मस्त रहेंगे जिससे आप मानसिक तनाव में आ सकते हैं.

तुला राशि –  तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही मिला-जुला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आपको आपकी नौकरी में तरक्की मिल सकती है और आपके सहयोगियों के प्रोत्साहन से आप अपनी लाइफ में आगे बढ़ सकते हैं. कल आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न होकर आपके वेतन में बढोतरी कर सकते हैं. पैतृक संपत्ति की बात करें तो कल आपको आपकी पैतृक संपत्ति से धन का बड़ा लाभ हो सकता है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही सुखद रहने वाला है. कल आपकी किसी प्रकार की सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी जिससे आपका मन संतुष्ट रहेगा. आप अपने समाज कल्याण के लिए बहुत अधिक कार्य कर सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो कल नौकरी करने वाले जातकों को आपकी नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं,  परंतु आपको इस तरह की को प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है तथा आपका कैसे बात को लेकर आपके ऑफिस में किसी से झगड़ा भी हो सकता है.

धनु राशि –  धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको आपके परिवार से संबंधित कोई खुशखबरी मिल मिल सकती है जिससे आपको बहुत ही प्रसन्नता होगी. आपके मन में एक अजीब से संतुष्टि रहेगी. कल आपको अपने खानपान का विशेष ध्यान रखना है और तथा अपने दिनचर्या को बदलना है. आप अपने दिनचर्या में योगासन को महत्व दें.   अपने शरीर के साथ में कार्य करना चाहते हैं. आपका शरीर इस प्रकार से आपका साथ देगा.

मकर राशि –  मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आपको आपके कार्यों से बहुत अधिक संतुष्टि मिलेगी और आपका समाज मे मान सम्मान बहुत अधिक बढ़ेगा. आपकी मेहनत से आपके सभी रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं,  जिससे आपको बहुत अधिक दिनों से इंतजार था,  आपकी आंखों में सफलता की चमक देखने को मिलेगी.

कुंभ राशि –  कुंभ राशि के जातकों को माना कल किसी बात को लेकर बहुत अधिक खुश रहेगा. आप अपने जीवन में किसी भी प्रकार के धन के लेनदेन का उधार लेने से बचे अन्यथा, आप किसी का उधार वापस नहीं लौटा पाएंगे और सामने वाला व्यक्ति आपके ऊपर दबाव बना सकता है. आपका दिन कल कारोबार के मामले में मिला जुला रहेगा.

मीन राशि –  मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन पुराने दिनों से बहुत अधिक बेहतर रहेगा.  कल आपको समझ में आपके कार्यों के कारण सम्मान प्राप्त हो सकता है. कल आपको आपके शहर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आप बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे, आपके मन में अपनी प्रॉपर्टी और अपनी जमीन जायदाद के लिए थोड़ा सा परेशानी वाला भाव रहेगा.  आप चिंता ना करें, जल्दी ही आपके सभी कार्य पूरे होंगे, मकान खरीदना चाहते हैं तो आप उसके लिए शाही बयान दे सकते हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button