अन्य खबर

Flipkart-Amazon Sale में हुई बंपर बिक्री, खरीदें गए 15 लाख से अधिक iPhones

भारतीय मार्केट में फेस्टिव सेल का दौर शुरू होते ही सबकी नजरें iPhone मॉडल्स पर मिलने वाले डिस्काउंट पर टिक जाती हैं और खूब आईफोन खरीदे जाते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है और भारत में पहली बार एक हफ्ते के अंदर 15 लाख से ज्यादा आईफोन खरीदे गए हैं. इस रिकॉर्ड की बदौलत ऐपल ने पहली बार 25 पर्सेंट से ज्यादा की सालाना बढ़त दर्ज की है.

शुक्रवार को सामने आई नई रिपोर्ट में बताया गया है कि इस दौरान iPhone 13 सबसे ज्यादा बिकने वाला आईफोन मॉडल बना. लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर यह मॉडल 40,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीदने का मौका ग्राहकों को सेल के चलते मिला. सेल पीरियड में मिल रहे डिस्काउंट के चलते कई बार इस डिवाइस का स्टॉक खत्म हुआ. इस बार iPhone 14, iPhone 13 और iPhone 12 की बंपर डिमांड देखने को मिली है.

iPhone के अलावा Samsung Galaxy S21 FE की सेल भी अच्छी रही है. ये मॉडल Flipkart Sale में दो दिनों के अंदर ही ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया था. Flipkart Sale में प्रीमियम स्मार्टफोन्स की बिक्री में ईयर-ऑन-ईयर 50 परसेंट की बढ़ोतरी हुई है. वहीं Amazon पर ये बढ़ोतरी 200 परसेंट की है. इसकी वजह iPhone 13 और Galaxy S23 FE की वजह से हुआ है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button