अन्य खबर

8GB रैम वाले OnePlus फोन पर धाकड़ डील, ₹5000 सस्ते में खरीदने का मौका

चाइनीज टेक ब्रैंड OnePlus के स्मार्टफोन्स भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जा रहे हैं और कंपनी पावरफुल हार्डवेयर के साथ क्लीन और स्मूद सॉफ्टवेयर भी अपने डिवाइसेज में देती है. अब ग्राहकों को OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन 5000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. डिवाइस पर कूपन और बैंक डिस्काउंट दोनों का फायदा दिया गया है.

ऐसा कम ही होता है, जब वनप्लस स्मार्टफोन्स पर बड़े डिस्काउंट का फायदा मिले लेकिन नए OnePlus 12 लॉन्च के बाद कंपनी ने कुछ अन्य डिवाइसेज पर छूट दी है. Nord लाइनअप के डिवाइसेज यूजर्स को प्रीमियम फीचर्स का फायदा अफॉर्डेबल कीमत पर देते हैं. इस फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

बड़ी छूट पर खरीदें Nord CE 3 5G
OnePlus Nord CE 3 5G को भारतीय मार्केट में मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया था और यह 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था. Amazon पर डिवाइस का 8GB+128GB वेरियंट अब छूट के बाद 24,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. इसपर 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिसके बाद कीमत 23,999 रुपये रह जाएगी.

ग्राहक ICICI Bank Credit Cards या फिर OneCard Credit Card से भुगतान करते हैं तो उन्हें 2000 रुपये का अतिरिक्त फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा और वे फोन 21,999 रुपये में खरीद सकेंगे. वहीं पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने की स्थिति में उसके मॉडल और कंडीशन के हिसाब से 21,300 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है.

ऐसे हैं Nord CE 3 5G के स्पेसिफिकेशंस
मिडरेंज फोन में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है. इसमें Qualcomm Snapdragon 782G प्रोसेसर दिया गया है और इसकी 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिला है. Nord CE 3 5G के रियर पैनल पर दमदार 50MP Sony IMX890 प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मैक्रो सेंसर वाला कैमरा सेटअप मिलता है. 16MP सेल्फी कैमरा वाला यह फोन प्रीमियम डिजाइन और क्लीन सॉफ्टवेयर अनुभव देता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button