अन्य खबर

कंपनी ने सस्ते में लॉन्च किया FZ का नया वैरिएंट

यामाहा लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जी हां, क्योंकि इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड (India Yamaha Motor Pvt. Ltd.) ने ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ ब्रांड कैंपेन के तहत FZ-X को एक शानदार क्रोम कलर स्कीम में पेश किया है, जो अपने लाइन-अप की स्टाइल को और ज्यादा बढ़ाता है. यामाहा कंपनी ने अपने प्रोडक्ट रेंज को फ्रेश बनाए रखने के लिए यह कदम उठाया है. ये बाइक युवा खरीदारों को अपनी ओर काफी ज्यादा अट्रैक्ट करेगी. आइए जरा विस्तार से इस बाइक की डिटेल्स जानते हैं.

अट्रैक्टिव क्रोम कलर स्कीम

क्रोम कलर स्कीम में ये बाइक शानदार फिनिश के साथ काफी अट्रैक्टिव लगती है. यह वैरिएंट FZ-X के स्ट्रॉन्ग प्रदर्शन और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस होकर आती है, जिसके लिए यामाहा हमेशा से जानी जाती रही है. न्यू कलर स्कीम ग्राहकों को स्टाइल और प्रदर्शन दोनों की गारंटी देती है.

कीमत क्या है?

क्रोम कलर ऑप्शन में इस यामाहा FZ-X बाइक की कीमत 1,39,700 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. इस बाइक वैरिएंट की पहली 100 ऑनलाइन बुकिंग करने वालों को ग्राहकों को कैसियो जी-शॉक वॉच (Casio G-Shock watch) मिलेगी.

इंजन पावरट्रेन

यामाहा FZ-X के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो ये 7,250rpm पर यह 12.4ps की पीक पावर और 5500rpm पर 13.3nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला 149-cc इंजन मिलता है.

फीचर्स क्या हैं?

यामाहा FZ-X के फीचर्स की बात करें तो बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), फ्रंट में सिंगल-चैनल ABS और रियर डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है. इसके अलावा इस बाइक में मल्टी-फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, रियर मडगार्ड, लोअर इंजन गार्ड और ब्लूटूथ-सपोर्ट वाला Y-कनेक्ट ऐप मिलता है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button