तकनीकी

boAt की मैप वाली स्मार्टवॉच पर सबसे बड़ी छूट

नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो सबसे धाकड़ डील का फायदा boAt Storm Call 3 पर मिल रहा है. इस वियरेबल को पहली बार 1000 रुपये से बभी कम कीमत पर खरीदने का मौका ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रहा है. दरअसल, यह स्मार्टवॉच इसलिए सस्ते में मिल रही है क्योंकि इसपर Prime Day Sale का फायदा अभी से दिया जा रहा है.

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर 20 जुलाई और 21 जुलाई को Prime Day Sale होने जा रही है, जिसका फायदा प्राइम मेंबर्स को मिलेगा. हालांकि, सेल शुरू होने से पहले ही कई प्रोडक्ट्स के लिए प्राइम डे अर्ली डील लाइव हो गई है. boAt Storm Call 3 भी उन प्रोडक्ट्स में से एक है और अब इसे 999 रुपये से कम में ऑर्डर किया जा सकता है. इस वॉच में MyMapIndia नेविगेशन भी मिलता है.



boAt Storm Call 3 पर ऑफर्स

बोट स्मार्टवॉच का ओरिजनल प्राइस बेशक 8000 रुपये से भी ज्यादा दिखाया गया हो लेकिन ग्राहक इसे अब केवल 999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. मजे की बात यह है कि इसपर चुनिंदा बैंक ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा है. यह वॉच- ऐक्टिव ब्लैक, ब्लैक मेटल, चेरी ब्लॉसम और ऑलिव ग्रीन जैसे कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

ऐसे हैं boAt Storm Call 3 के फीचर्स फीचर्स की बात करें तो वॉच में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन का सपोर्ट दिया गया है. इस वॉच में 1.83 इंच का HD डिस्प्ले मिलता है और यह चौकोर डायल के साथ आती है. इसमें QR कोड स्कैन करने के लिए QR कोड ट्रे फीचर मिलता है. इसमें Emergency SOS फीचर मिलता है और एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा वॉच में मिलने वाले वॉच फेस स्टूडियो के साथ वॉच फेस डिजाइन करने का विकल्प मिलता है.



वॉच में ढेर सारे हेल्थ फीचर्स मिलते हैं और बिल्ट-इन गेम्स के अलावा स्मार्ट नोटिफिकेशंस का सपोर्ट दिया गया है. इसमें ढेरों ऐक्टिव मोड्स का सपोर्ट मिलता है और इसे एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक का बैकअप मिल जाता है. यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ धूल और नमी से सुरक्षा देती है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button