मनोरंजनट्रेंडिंग

लगता है अभी मैं वीआईपी नहीं बनी हूं नीना गुप्ता

बरेली . मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता को बरेली एयरपोर्ट के रिजर्व वीआईपी लाउंज में प्रवेश नहीं मिला. नीना ने नाराजगी व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी साझा की. उन्होंने कहा, लगता है अभी मैं वीआईपी नहीं बनी हूं. वीआईपी बनने के लिए और मेहनत करनी होगी. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

नीना गुप्ता छुट्टियां मनाने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर गई हुईं थीं. बुधवार को उन्हें दोपहर 0225 बजे बरेली से मुंबई के लिए फ्लाइट लेनी थी. वह करीब एक घंटा पहले कार से बरेली एयरपोर्ट पहुंचीं. वे एयरपोर्ट की रिजर्व लाउंज में बैठने जा रही थीं, लेकिन उन्हें प्रवेश से रोक दिया गया. उन्होंने अधिकारियों से बात की. अधिकारियों ने साफ कह दिया, वीआईपी सूची में नीना गुप्ता का नाम नहीं है. इस कारण हम आपको रिजर्व लाउंज में स्थान नहीं दे सकते हैं. इसके बाद नीना बाहर ही सामान्य यात्रियों की तरह आकर बैठ गईं. वहां से उन्होंने एक वीडियो शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. वीडियो में नीना ने कहा है, ‘हैलो! मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. यह रिजर्व लाउंज है जहां मैं आकर एक बार बैठी थी लेकिन मुझे आज अनुमति नहीं दी गई. मुझे लगा कि यह रिजर्व लाउंज वीआईपी के लिए होती है, और मैं भी वीआईपी हूं.’

वीआईपी लिस्ट में नहीं है नीना का नाम

बरेली एयरपोर्ट के डायरेक्टर अवधेश अग्रवाल ने बताया कि अभिनेत्री नीना गुप्ता के बरेली आगमन के बारे में कोई सूचना नहीं थी. जो वीआईपी लाउंज है, उसके बाहर ही केंद्र सरकार से जारी वीआईपी की लिस्ट लगी हुई है. नीना गुप्ता का उसमें नाम नहीं है. अगर वह मुझसे मिली होतीं तो मैं वीआईपी ट्रीटमेंट देने का पूरा प्रयास करता. हालांकि जब कोई वीआईपी आता है, तो पहले से ही उसकी सूचना एयरपोर्ट पर आ जाती है.

ब्रेक के बाद फिर से सक्रिय हुईं नीना

दिल्ली में जन्मीं नीना गुप्ता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में ये नजदीकियां फिल्म से कीं. उन्होंने गांधी फिल्म में महात्मा गांधी की भतीजी का किरदार निभाया. ‘साथ-साथ’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘मंडी’, ‘त्रिकाल’ जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि पाईं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button