तकनीकी

अमेजन की इन बंपर डील्स में मची लूट 15 हजार रुपये से कम में खरीदें ये दमदार फोन

15 हजार रुपये से कम की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो अमेजन की टॉप डील्स ऑफ द वीक आपके लिए ही है. इन धमाकेदार डील में आप 15 हजार रुपये से कम में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं. खास बात है कि डील में आप इन हैंडसेट्स को आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं. इन स्मार्टफोन्स में आपको 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ धांसू डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी. आइए जानते हैं डीटेल.

टेक्नो पोवा 5 प्रो 5G

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 14,999 रुपये है. सेल में दिए जा रहे बैंक ऑफर में यह फोन 850 रुपये तक और सस्ता हो सकता है. एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 14,200 रुपये तक और कम कर सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी 6.78 इंच का फुल एचडी+ डॉट इन डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है. यह बैटरी 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

रियलमी नारजो 60x 5G

4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को आप सेल में 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर में फोन 850 रुपये तक और सस्ता हो सकता है. कंपनी इस फोन पर 12,050 रुपये तक एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. यह आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. रियलमी के इस फोन में आपको 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

रेडमी 12 5G

6जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत सेल में 13,499 रुपये है. बैंक ऑफर में फोन पर 1 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर में आप इसकी कीमत को 12,824 रुपये तक और कम कर सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. फोन में कंपनी 6.79 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा. यह फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है. 

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button