अन्य खबर

करीब 34 km तक देती है माइलेज, खरीदनी है CNG कार तो ये रहे 3 बेस्ट ऑप्शन, सबकी कीमत ₹8 लाख से कम

करीब 34 km तक देती है माइलेज, खरीदनी है CNG कार तो ये रहे 3 बेस्ट ऑप्शन, सबकी कीमत ₹8 लाख से कम

मारुति सुजुकी वैगनआर भारत में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है. अगर आप सीएनजी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए मारुति वैगनआर शानदार ऑप्शन में से एक है.

भारतीय ग्राहकों के बीच CNG कारों की डिमांड लगातार बढ़ती ही जा रही है. सीएनजी पावरट्रेन से लैस कारें ग्राहकों को बेहतर माइलेज ऑफर करती है. अगर आप भी निकट भविष्य में नई सीएनजी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल, कई दिग्गज कंपनियां बजट सेगमेंट में कई सीएनजी कार ऑफर कर रही हैं जो बिक्री में भी सबसे आगे हैं. आइए जानते हैं ऐसी ही 3 सीएनजी कारों के बारे जिसकी कीमत 8 लाख रुपये से कम है.


Maruti Suzuki Alto K10

भारत में सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की ऑल्टो K10 को ग्राहक खूब पसंद करते हैं. इसकी पापुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भारत में इस कार की अब तक 50 लाख से अधिक यूनिट बिक्री हो चुकी है. बता दें कि मारुति सुजुकी अल्टो K10 सीएनजी कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5.74 लाख रुपये है. यह कार 1 किलोग्राम सीएनजी में 33.85 किलोमीटर चलती है.



Maruti Suzuki WagonR

मारुति सुजुकी वैगनआर भारत में सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है. अगर आप सीएनजी पावरट्रेन वाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए मारुति वैगनआर शानदार ऑप्शन में से एक है. मारुति सुजुकी वैगनआर सीएनजी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.45 लाख रुपये है. बता दें कि मारुति वैगनआर 1 किग्रा सीएनजी में 33.47 किलोमीटर चलने का दावा करती है.



Tata Punch

टाटा पंच भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक और टाटा मोटर्स की बेस्ट सेलिंग कार है. इसके अलावा, एसयूवी सेगमेंट में टाटा पंच देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. बता दें कि टाटा पंच सीएनजी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.23 लाख रुपये है. कंपनी 1 किलोग्राम सीएनजी में टाटा पंच के 26.99 किलोमीटर चलने का दावा करती है.

Show More

Aaj Tak CG

यह एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button